जबलपुर में पांच नए कोरोना के मामले मिले, संक्रमितों की संख्या 327 पहुंची
जबलपुर में पांच नए कोरोना के मामले मिले, संक्रमितों की संख्या 327 पहुंची
Share:

जबलपुर: दार्जिलिंग से शहर आए सेना के जवान सहित पांच व्यक्ति गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मिले है. एनआईआरटीएच और वायरोलॉजी लैब से मिली रिपोर्ट में चारों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया. तीन अन्य संक्रमितों में एक मझौली थाना क्षेत्र, एक नुनहाई, वृद्धा और दिल्ली से आया महानद्दा निवासी एक व्यक्ति शामिल है. इन नए केस मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 327 तक पहुंच गई है. इनमें से 259 स्वस्थ होकर घर चले गए हैं. अभी तक 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है. एक्टिव केस 55 बचे हैं. महानद्दा निवासी दिल्ली से आए युवक को अभी जिले के कोरोना पॉजिटिव में शामिल नहीं किया गया है. उधर, पड़ोसी जिले नरसिंहपुर के गाडरवारा में तीन और कटनी में एक संक्रमित मिला.

वहीं, महानद्दा में खालसा कॉलेज के पास रहने वाला संक्रमित मिला 25 वर्षीय युवक नई दिल्ली से 12 जून को ट्रेन से आया था. 17 जून को जांच कराने के लिए विक्टोरिया अस्पताल गया था. उसकी रिपोर्ट गुरुवार देर रात कोविड-19 पॉजिटिव आई. वह नई दिल्ली में सराय कटवारी में गुम्मद के पास रहता था. 

बता दें की संक्रमित मिला सेना का 22 वर्षीय जवान दार्जिलिंग और दिल्ली की यात्रा करके तीन जून को शहर आया था. इसी दिन आर्मी बैरक में क्वारंटीन हो गया था. 16 जून को स्वास्थ्य खराब हुआ और 17 जून को आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया. संदिग्ध लक्षण और ट्रेवल हिस्ट्री होने पर नमूने लेकर कोरोना जांच कराई गई. 17 जून को देर रात आई रिपोर्ट में जवान को कोविड-19 पॉजिटिव मिला.

इस राज्य के 6 जिले कोरोना से हुए मुक्त, 24 जिलों में 10 से ज्यादा मामले नहीं

कोरोना : मौत के मामले में 7वें नंबर पर पहुंचा रतलाम, प्रशासन की बढ़ी चिंता

एमपी के 50 जिलों में सामान्य से ज्यादा हुई बारिश, भोपाल में 251% अधिक पानी बरसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -