Share:
जबलपुर में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव, 199 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा
जबलपुर में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव, 199 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना पैर पसार चूका है. जबलपुर में भी मामले बढ़ते जा रहे है. शहर में शुक्रवार को आईसीएमआर व मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वायरोलॉजी लैब से जारी 196 सैंपल की रिपोर्ट में कोरोना के 5 नए मरीज सामने आए. इस प्रकार जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 199 पहुंच गया है. जबलपुर में कोरोना से अब तक 9 लोगों की जाना जा चुकी है और 116 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. फिलहाल यहां कोरोना के 74 एक्टिव केस हैं.

वहीं, सुख सागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती एक कोरोना मरीज के रिपीट सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव तथा 19 मई को एल्गिन में जन्म ली लड़की की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसकी मां कोरोना वायरस से संक्रमित है. फिलहाल कोरोना निगेटिव लाडली, कोरोना पॉजिटिव मां के साथ मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है. सुख सागर में ही भर्ती कोरोना के एक अन्य मरीज को नई गाइडलाइन के तहत कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज कर 7 दिन के लिए वहीं क्वारंटाइन में रखा गया है.

बता दें की जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित मिला पुलिस जवान जय प्रकाश नगर अधारताल क्षेत्र का निवासी है तथा गुरुवार तक गोरखपुर थाना क्षेत्र में ड्यूटी पर रहकर रामपुर तथा होम साइंस कॉलेज रोड स्थित निजी चिकित्सक से सर्दी व बुखार का इलाज कराया था. निजी चिकित्सक की सलाह पर गुरुवार को ही उसने कोरोना की जांच के लिए सैंपल दिया था और शुक्रवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

प्रयागराज में श्रमिकों से भरी बस पलटी, 25 मजदुर घायल

कोरोना पर इंदौर की बड़ी जीत, आज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए 100 से अधिक मरीज

योगी सरकार का बड़ा ऐलान- अन्य राज्यों से आए मजदूरों को मिलेगा 15 दिन का राशन और 1000 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -