बीजेपी विधायक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद 5 और MLA पहुंचे अस्पताल
बीजेपी विधायक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद 5 और MLA पहुंचे अस्पताल
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. वहीं, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के बाद भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. विधायक सकलेचा के संपर्क में आने वाले 5 और विधायक जांच कराने के लिए शनिवार सुबह जेपी हॉस्पिटल पहुंच गए है. उनके साथ उनके निजी सहायक, गार्ड और ड्राइवर ने भी जांच कराई.  

वहीं, पांचों विधायक मंदसौर, नीमच और रतलाम जिले के हैं. इनमें यशपालसिंह सिसौदिया, देवीसिंह धाकड़, दिलीपसिंह परिहार, माधव मारू और दिलीप मकवाना शामिल हैं. ये सब अपना कोरोना टेस्ट करवाने अस्पताल पहुंचे है . इस बारें में विधायकों ने बताया है कि वे विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए थे. राज्यसभा चुनाव के अलावा पार्टी की बैठकों में भी शामिल रहे हैं. एहतियातन हमने और स्टाफ की कोरोना जांच करवाई है. 14 दिन भोपाल में ही एकांत में रहेंगे.  

जानकारी के लिए बता दें की आज सुबह सभी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मिलने जा रहे थे. तभी उन्हें विधायक सकलेचा के पॉजिटिव होने की खबर मिली और वे मुख्यमंत्री से न मिलते हुए सीधे जेपी हॉस्पिटल पहुंच गए और यहां पर अपना टेस्ट करवाया है. करीब 2 घंटे तक सभी की जांच प्रक्रिया हुई. इसके बाद सभी अपने शासकीय आवास पर लौट गए है.  बता दें की मध्यप्रदेश के नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वे 16 जून से ही भोपाल में हैं और उन्होंने शुक्रवार को हुए राज्यसभा चुनाव में मतदान भी किया था. उनके परिवार के एक और सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही है.

राज्यसभा चुनाव में हिस्सा लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकले बीजेपी विधायक

चीनी कंपनी ने भरवेली मॉयल से 72 भारतीय मजदूरों को कोरोना संक्रमित बताकर निकाला

पंजाब : क्या नहीं घटने वाली मेडिकल फीस ? HC ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -