VIDEO: पापड़ के लिए शादी में भिड़ गए दूल्हे के दोस्त, मचा ऐसा हंगामा कि बुलानी पड़ी पुलिस
VIDEO: पापड़ के लिए शादी में भिड़ गए दूल्हे के दोस्त, मचा ऐसा हंगामा कि बुलानी पड़ी पुलिस
Share:

शादियां हो तो ड्रामा ना हो ऐसा कभी हुआ है? आप सभी ने कभी भी ऐसी शादी नहीं देखी होंगी जो बिना ड्रामा के हुई हो। वैसे आज हम शादी का एक वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं जो आपको हंसाएगा भी और आप इसे देखकर कहेंगे या भी सही है। जी दरअसल इस शादी में खाने में पापड़ नहीं मिला और उसके बाद ऐसी लड़ाई हुई कि देखने वालों के होश उड़ गए। यहाँ झगड़ा करने वाले कोई और नहीं बल्कि दूल्हे के दोस्त ही थे। जी हां, हाल ही में केरल में एक शादी के दौरान अराजक दृश्य देखने को मिला और इसकी वजह थी सिर्फ एक पापड़। बताया जा रहा है यह घटना कथित तौर पर अलाप्पुझा जिले में हुई थी।

यहाँ जब दूल्हे के दोस्तों ने और पापड़ मांगे तो उन्हें मना कर दिया गया, और इसके बाद विवाद हो गया। सबसे पहले इस बात पर आपस में बहस शुरू हुई, लेकिन थोड़ी ही देर में यह एक लड़ाई-झगड़े में बदल गया। जी हाँ और इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अंत में पुलिस को आना पड़ा और इस मामले को रफा-दफा करना पड़ा। फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के हॉल में दो गुट आपस में झगड़ रहे हैं, लोग एक-दूसरे को लात-घूंसे मार रहे हैं।

वहीं इस दौरान लड़ाई इस हद तक पहुंच गई कि न केवल मुक्केबाजी हुई बल्कि कुर्सियां और मेजें भी एक-दूसरे पर फेंक दी गईं। इस दौरान कुछ लोगों ने खाने के टेबल के पास रखी बाल्टियों से भी वार किया। इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया है- 'केरल के महान 100 प्रतिशत साक्षर राज्य में, दूल्हे के दोस्तों द्वारा दावत के दौरान पापड़ की मांग करने के बाद एक शादी में लड़ाई छिड़ गई।' हालाँकि झड़प के बाद अलाप्पुझा पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खबर, रेलवे ने शुरू की ये धांसू सर्व‍िस

देखते ही देखते स्कूल में लड़ने लगीं 3 लडकियां, बाल खींच-खींचकर की पिटाई

Video: लिफ्ट में फंस गया युवक, बाहर निकलते ही निर्दोष गार्ड को एक के बाद एक जड़े थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -