युवी ने हेजल के हाथों में मेहंदी लगी फोटो की शेयर
युवी ने हेजल के हाथों में मेहंदी लगी फोटो की शेयर
Share:

चंडीगढ़: क्रिकेटर युवराज और ब्रिटिश मॉडल हेजल कीच कल यानी 30 नवंबर विवाह के पवित्र बंधन में बंधने वाले है जिसको लेकर तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. आज युवराज और हेजल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी चंडीगढ़ स्थित आइटी पार्क के होटल ललित में रखा गया है. वही युवराज सिंह ने हेजल की कुछ तस्वीरे फेसबुक पर शेयर की है. जिसमे उनके हाथो में मेहँदी लगी हुई है. साथ ही युवराज सिंह ने हेजल के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस पोस्ट में युवराज ने लिखा है कि ''yuvisofficialStarting a new innings today ! Thank you for your love please bless the couple''. आपको बता दे की पिछले साल के 11 नवंबर को युवराज और हेजल ने बाली में सगाई की थी. युवराज और हेजल की शादी चंडीगढ़ के समीप लांडरा रोड पर बने फतेहगढ़ साहिब के गुरुद्वारा साहिब में आनंद कारज लेंगे. यह वही गुरुद्वारा है जहां पर युवी अकसर माथा टेकने आते हैं.

युवराज और हेजल की लव स्टोरी भी काफी इंटरस्टिंग है  प्राप्त जानकारी के अनुसार युवराज ने हेजल से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेले हैं. यहां तक कि हेजल को कॉफी के लिए मनाने में ही युवराज को 3 साल लग गए थे. तीन साल तक वो लगातार कोशिश करते रहे कि हेजल के साथ वो कॉफी डेट पर जा पाएं  लेकिन उनकी बात बन नहीं पा रही थी. फिर जैसे तैसे बात बनी और युवराज ने हेज़ल को प्रपोज़ किया. 

बता दें कि युवराज और हेजल की शादी हिन्दू और सिख दोनों रीति रिवाजों के अनुसार होगी. कल 30 नवंबर को पंजाबी रीति रिवाज से युवराज और हेजल चंडीगढ़ में शादी करेंगे. उसके बाद गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से 2 दिसंबर को शादी होगी.

जब युवराज को नेहा ने किया क्लीन बोल्ड...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -