मेरे लिए बेटी की परवरिश पहले-नेहा
मेरे लिए बेटी की परवरिश पहले-नेहा
Share:

अभिनेता मनोज बाजपेयी की वाइफ और अभिनेत्री नेहा बाजपेयी फिल्म और कॅरियर से पहले अपनी बेटी की परवरिश को अहम मानती है। नेहा का कहना है कि बेटी की सही तरीके से परवरिश उनके लिए पहले है। फिल्म और बाकि चीजें बाद में।

हाल ही में नेहा ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए यह बात कही है। इस बातचीत में नेहा ने कहा कि उनकी बेटी की परवरिश इस समय काम या किसी और चीज से सबसे जरूरी है। 

बता दें कि नेहा ने शादी और बाद में अपनी बेटी के जन्म के बाद ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया। 2006 में उन्होंने अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ शादी की। इसके बाद से उन्हों फिल्मों से दूरी बना ली। 

कुछ समय पहले मनोज बाजपेयी ने एक बातचीत में बताया भी था कि उनकी पत्नी नेहा के पास बहुत से फिल्मों और टीवी में काम करने के प्रस्ताव आते रहते हैं लेकिन वह अपनी बेटी की देखरेख किसी और के हांथों में नहीं सौपना चाहती। यही वजह है कि अभी काम नहीं कर रही हैं। 

हालांकि मनोज की बेटी अब बड़ी हो गई है। इस लिए वे कुछ बड़े प्रोजेक्ट करना चाहती है। यही वजह है कि संजय दत्त की बाॅयोपिक फिल्म में भी उनके नजर आने की खबर थी। फिलहाल इन अटकलों पर लगाम लग चुकी है क्योंकि नेहा ने खुद कहा कि वह इस फिल्म में काम नहीं कर रही है। 

पद्म भूषण से नवाजे जाने वाले थे एक्टर मनोज बाजपेयी!

मान्यता दत्त की भूमिका में ये हिरोइन आएगी नज़र

मनोज बाजपेयी की पत्नी बनेंगी रणबीर की बीवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -