पहले ढूंढा आत्महत्या का तरीका और फिर
पहले ढूंढा आत्महत्या का तरीका और फिर
Share:

आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल इस लड़की ने पहले कई वेबसाइट्स पर जाकर आत्महत्या के तरीके खोजे और फिर एक बिल्डिंग की 13 वी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

हम बात कर रहे है बैंगलोर में रहने वाली एक फैशन डिजाइनर ईशा हांडा की। जिन्होंने 13 वी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। ये अपने आप में ही एक अनोखा केस था, क्योंकि ईशा के पास आत्महत्या करने की कोई वजह नहीं थी। न ही उन्हें किसी प्रकार की परेशानी थी। अगर कोई व्यक्ति आत्महत्या करता है तो उसके पास उसका कोई न कोई कारण होता ही है। लेकिन ईशा के पास कोई वजह नहीं थी।

बल्कि ईशा आत्महत्या करने के पहले गूगल पर 48 घण्टे रिसर्च करती रही की आत्महत्या आखिर कैसे की जाती है। वह आत्महत्या करने के तरीके तलाश रही थी। पहले तो उसने सर्च किया की आत्महत्या कैसे करते है,और फिर आत्महत्या का सबसे अच्छा तरीका क्या है? अंत में जाकर आखिरकार उन्हें आत्महत्या का सही तरीका पता चल गया और उन्होंने अगले ही दिन बिल्डिंग की 13 वी मंजिल से छलांग लगा दी।

जाँच से यह भी पता चला है कि ईशा ने इन सभी तरीको में ज़िंदा बचने के चांस कितने रहते है यह भी पता किया। हालाँकि इसकी वजह अबतक नहीं पता चल पाई है की ईशा ने आत्महत्या क्यों की। ईशा ने जिस बिल्डिंग से कूदकर जान दी उसके पहले वो दो और बिल्डिंगों पर चढ़ी थी लेकिन वह कम ऊँची थी इसलिए ईशा उनपर से नहीं कूदी। बताया जा रह है कि करीब साढ़े तीन घण्टे तक ईशा इमारत को देखती रही और उसके बाद उसने बिल्डिंग पर चढ़कर अपनी जान दे दी।

फिल्म Pink से ज्यादा तापसी का ये टैटू ज्यादा है चर्चा में

DD नेशनल पर आने वाले रामायण की सीता याद है आपको

अनोखी तरकीब से खुलते है इस महिला के घर के दरवाजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -