सिलिकॉन वैली बैंक की खरीद के लिए पहले नागरिक बैंक ने किया समझौता
सिलिकॉन वैली बैंक की खरीद के लिए पहले नागरिक बैंक ने किया समझौता
Share:

संयुक्त राज्य संघीय जमा बीमा निगम (एफडीआईसी) ने घोषणा की है कि उत्तरी कैरोलिना के रैले, फर्स्ट सिटीजंस बैंक एंड ट्रस्ट कंपनी ने सिलिकॉन वैली ब्रिज बैंक, नेशनल एसोसिएशन के सभी जमा और ऋणों के लिए एक खरीद समझौता किया है।

एफडीआईसी के एक बयान के अनुसार, "सिलिकॉन वैली ब्रिज बैंक, नेशनल एसोसिएशन की 17 पूर्व शाखाएं सोमवार, 27 मार्च, 2023 को फर्स्ट-सिटिजन बैंक एंड ट्रस्ट कॉर्पोरेशन के रूप में खुलेंगी।

 सिलिकॉन वैली ब्रिज बैंक, नेशनल एसोसिएशन के ग्राहकों को "अपनी वर्तमान शाखा का उपयोग करना जारी रखना चाहिए जब तक कि उन्हें फर्स्ट-सिटीजंस बैंक एंड ट्रस्ट कंपनी से नोटिस नहीं मिलता है कि सिस्टम रूपांतरण अपने सभी अन्य शाखा स्थानों पर पूर्ण-सेवा बैंकिंग की अनुमति देने के लिए पूरा हो गया है।"

सांता क्लारा, कैलिफोर्निया में बैंक के ग्राहक स्वचालित रूप से फर्स्ट-सिटीजन बैंक एंड ट्रस्ट कंपनी के ग्राहक बन जाएंगे, और सभी बीमा, सीमा तक फर्स्ट-सिटिजंस बैंक एंड ट्रस्ट कंपनी द्वारा सभी जमा राशियों का अधिग्रहण और बीमा किया जाएगा।

एफडीआईसी ने कहा, "सिलिकॉन वैली ब्रिज बैंक, नेशनल एसोसिएशन के पास 10 मार्च, 2023 तक कुल संपत्ति लगभग 167 बिलियन अमरीकी डालर और कुल जमा में $ 119 बिलियन से अधिक है। आज के सौदे में सिलिकॉन वैली ब्रिज बैंक, नेशनल एसोसिएशन से करीब 72 अरब डॉलर की संपत्ति 16.5 अरब डॉलर की छूट पर खरीदी गई।

फेडरल डिपॉजिट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ने पिछले दो सप्ताह में सिलिकॉन वैली बैंक के साथ एसवीबी प्राइवेट को बेचने की कोशिश की थी, हालांकि, यह उन दोनों को एक साथ बेचने के लिए एक सौदे तक पहुंचने में विफल रहा। इसके बाद उसने एसवीबी प्राइवेट और सिलिकॉन वैली बैंक के लिए 24 मार्च तक अलग-अलग ऑफर मांगे हैं। 

स्विस नेशनल बैंक ने कहा, क्रेडिट सुइस सौदे से संकट रुका

सरेआम बदमाशों ने कर दी बैंक मैनेजर की पिटाई, मचा हड़कंप

आधी हुई इस पावर बैंक की कीमत, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -