दिल्ली में मैट्रिमोनियल साइट पर विधवा से पहले की दोस्ती और फिर बनाया हवस का शिकार
दिल्ली में मैट्रिमोनियल साइट पर विधवा से पहले की दोस्ती और फिर बनाया हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने दुष्कर्म के एक केस में घोषित फरार अपराधी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी पहले से ही दो शादी कर चुका था और मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से विधवा महिलाओं को शादी का झांसा देकर उनके साथ संबंध बना रहा है। आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रवि लखीना के रूप मे हुई हैं। आरोपी दिल्ली में जनकपुरी के चंद्र नगर का रहने वाला है। आरोपी को कोर्ट ने एक केस में फरार घोषित कर रखा था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में ले लिया है।

7 अप्रैल को को पीड़िता ने वसंत कुंज थाने में दर्ज कराई थी शिकायत : क्राइम ब्रांच के DCP रविंद्र सिंह यादव ने केस की जानकारी देते हुए कहा कि 7 अप्रैल को एक पीड़िता ने थाना वसंत कुंज में एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने इल्जाम केस कि वह विधवा है और अकेली रहती है। वह एक व्यक्ति से मैट्रिमोनियल साइट पर पाई गई थी। आरोपी ने मैट्रीमोनियल साइट पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर उससे दोस्ती की और शादी का साझा दे डाला है। जिसके बाद वह उससे मिली तो इसी दौरान उससे दुष्कर्म किया। बाद में उसे पता चला कि वह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है। उसकी दो पत्नियां और दो बच्चे हैं। उसने फर्जी प्रोफाइल से झांसा देकर उसके साथ धोखाधड़ी की और बलात्कार किया। इस शिकायत पर थाना वसंत कुंज नॉर्थ में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। आरोपी रवि लखिना फरार था और अदालत की ओर से उसे आरोपी भी घोषित कर दिया है।

गुरुग्राम से हुई गिरफ्तारी : उसे गिरफ्तार करने के लिए DCP अमित गोयल ने ACP उमेश भारद्वाज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर राकेश कुमार, एसआई गौतम, एएसआई अशोक, विकास कुमार, नरेंद्र गोदारा, हेड कांस्टेबल राहुल, इरशाद, नाहनजी, कमल गोदारा और सूर्यदेव को शामिल  कर लिया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने जानकारी विकसित करते हुए अपराधी रवि लखनिया के परिवार के सदस्य और रिश्तेदारों पर तकनीकी निगरानी में भी रखी गई है। जानकारी मिली है कि वांछित आरोपी रवि लखीना सेक्टर- 48 गुरुग्राम हरियाणा में हो सकता है। टीम ने जाल बिछाया। आरोपी रवि लखिना को वहां से हिरासत में ले लिया गया है। जांच में पता चला कि आरोपी रवीना पहले से ही शादीशुदा है। दो बच्चे हैं और आरोपी मैट्रीमोनियल साइट पर बदले हुए नाम से फर्जी फोटो लगाकर महिलाओं के साथ ठगी की वारदात को अंजाम देने का काम करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मणप्पुरम गोल्ड में दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया डकैती को अंजाम, और फिर...

78 साल के इस मशहूर अभिनेता पर लगा बलात्कार का इल्जाम

दरिंदे पिता को लड़ते-लड़ते आया गुस्सा, तीन साल की मासूम बेटी को फेंक दिया कुँए में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -