'पहले पाइप से पीटा फिर थूककर चटवाया', यहाँ प्यार करने की मिली तालिबानी सजा
'पहले पाइप से पीटा फिर थूककर चटवाया', यहाँ प्यार करने की मिली तालिबानी सजा
Share:

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक प्रेमी जोड़े को प्यार करने की सजा दी गई। दोनों को बहरियाबाद इलाके के भाला वृद्ध के ग्राम प्रधान के घर में पीटा गया तथा उन्हें थूककर चटवाया गया। सिर्फ इतना ही नहीं इसके पश्चात् दोनों की शादी भी करवा दी। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ। इस तालिबानी सजा ने मानवता को शर्मसार किया तथा प्रेम करने वालों को फिर डराकर रख दिया है। बता दें कि इस मामले में अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि उस प्रेमी जोड़े की ये वीडियो वायरल हो गई है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कमरे में कुर्सी पर लड़की बैठी है तथा उसी के पास एक आदमी पाइप लेकर खड़ा है जो उसे थूककर चाटने के लिए धमका रहा है। ऐसा करने के लिए वो बार-बार कह रहा है तथा लड़की के न करने पर उसे हाथ में लिए पाइप से पीटता है। तत्पश्चात, वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति भी दूसरे कमरे में जाकर पीटने के लिए एक और पाइप लेकर आता है। बीच में लड़की के सिर पर रखा पल्ला हटाकर उसका चेहरा भी दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही उसे पीटा जा रहा है तथा गाली-गलौज की जा रही है। लड़की डरकर नीचे बैठती है एवं थूककर चाटती है। 

तत्पश्चात, वीडियो में लड़की का प्रेमी भी ऐसा ही करता नजर आ रहा है। ये वीडियो ग्राम प्रधान के घर का ही बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया। पुलिस को इसकी खबर हुई तो कार्रवाई करते हुए ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया गया। कहा जा रहा है कि भाला बुजुर्ग ग्राम पंचायत के हिंगनपुर मौजा निवासी लड़का एवं लड़की मोबाइल से आपस में बात करते थे जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया। इसी की खबर 3 दिसंबर को ग्राम प्रधान बृजेश यादव को हुई। ग्राम प्रधान दोनों को पकड़कर अपने घर लाया। उन्हें पीटा, थूककर चटवाया तथा फिर मंदिर में ले जाकर दोनों की शादी करवा दी।

PM मोदी और मां हीराबेन की तस्वीर पर कांग्रेस नेता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

मरीजों के फ्री इलाज में किया खिलवाड़ तो लगेगा जुर्माना, पढ़ ले ये खबर

'आपको यहां अदालत की कमी महसूस नहीं होगी', आखिर क्यों उपराष्ट्रपति से ऐसा बोले PM मोदी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -