सिंधिया हाउस में आग से रिकॉर्ड के नुकसान की खबर गलत-आयकर विभाग
सिंधिया हाउस में आग से रिकॉर्ड के नुकसान की खबर गलत-आयकर विभाग
Share:

मुंबई के सिंधिया हाउस (मुंबई) में पिछले दिनों आग लग गई थी जिसमे आयकर विभाग का दफ्तर भी है. सूत्रों कि मने तो इस घटना के बाद आयकर विभाग की ओर से कहा गया है कि पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी के और मेहुल चोकसी के खिलाफ चल रही जांच के दस्तावेज मूल्यांकन प्रक्रिया के तहत पहले ही अन्य इमारतों में आकलन इकाइयों को ट्रांसफर कर दिए गए हैं और  सिंधिया हाउस में आग में रिकॉर्ड के नुकसान की आशंका गलत है.

 

 

बता दें कि दक्षिण मुम्बई स्थित आयकर विभाग के दफ्तर सिंधिया हाउस में शुक्रवार शाम को आग लग गई थी. बताया जा रहा था कि आयकर विभाग के इसी दफ्तर में नीरव मोदी जैसे कई आर्थिक अपराधियों से जुड़े कानूनी दस्तावेज रखे थे. साथ ही कर चोरी से जुड़े कई मामलों की फाइलें भी यहीं जमा थीं. आयकर विभाग ने ट्वीट कर कहा कि मीडिया के कुछ हिस्सों में रिपोर्टों का खुलासा करते हुए आरोप लगाया गया है कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की जांच से संबंधित दस्तावेज मुंबई में आयकर विभाग के सिंधिया हाउस की आग में नष्ट हो गए हैं. ये खबर पूरी तरह से झूठी और गलत है.

दक्षिण मुम्बई स्थित आयकर विभाग के दफ्तर सिंधिया हाउस में 300 से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं. बेनामी संपत्ति समेत आयकर से जुड़े कई मामलों के अहम दस्तावेज इसी इमारत में रखे जाते हैं. 

 

मुंबई: इनकम टैक्स ऑफिस में भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर

नीरव मोदी का भाई और 50 किलो सोना, ये है मामला

जैसलमेर में नीरव मोदी की 52 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी अटैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -