रायबरेली स्थित बैटरी की दूकान में अचानक लगी आग, 40 लाख का माल जलकर ख़ाक
रायबरेली स्थित बैटरी की दूकान में अचानक लगी आग, 40 लाख का माल जलकर ख़ाक
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली स्थित एक बैटरी की दुकान में अचानक भयावह आग भड़क उठी. जिसके बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया।  जब तक फायर ब्रिगेड आती तब तक दुकान में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया था। किन्तु राहत वाली बात यह रही कि दमकल कर्मियों ने अन्य दुकानों में आग फैलने से रोक लिया. मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन क्रॉसिंग के समीप का है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन क्रासिंग के निकट राम सुख, पाल बैटरी के नाम से एक दुकान चालता था. उस दुकान में नई बैटरियों के साथ  पुरानी बैटरी की रिपेयरिंग, सोलर पैनल सहित अन्य कार्य किए जाते थे. बृहस्पतिवार सुबह अचानक दुकान से आग की लपटें निकलना शुरू हुई, जब तक लोगों ने दुकान मालिक को जानकारी दी, तब तक आग भीषण विकराल रूप धारण कर चुकी थी. पड़ोसियों व दुकानदार ने दमकल कर्मियों को सूचना दी. जिसके बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मेहनत के बाद आग पर नियंत्रण पाया. सबसे खास बात यह कि दमकल कर्मियों की मेहनत से आसपास की दुकानों में आग फैलने से बच गई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

रामसुख का कहना है कि दुकान में बैटरी, सोलर पैनल, इन्वर्टर समेत अन्य सामान रखे थे. आग कैसे लगी इसकी जानकारी हमें नहीं है. तक़रीबन 40 लाख का माल जलकर राख हो गया. पूरे जिले में हमारा माल सप्लाई होता था.

डॉ रेड्डीज लैब ने गुमनाम शिकायत की विस्तृत जांच की शुरू

आज ये रहा शेयर बाजार का हाल

इंडिगो ने पुनः शुरू की 650 फ्लाइट्स, जानिए किन रुट्स पर होगा परिचालन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -