3 मंजिला कपड़े की दुकान में लगी भयंकर आग, जिंदा जला मैनेजर, हुआ लाखों का नुकसान
3 मंजिला कपड़े की दुकान में लगी भयंकर आग, जिंदा जला मैनेजर, हुआ लाखों का नुकसान
Share:

नारायणपुर: मंगलवार को छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में एक कपड़ा दुकान में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। खबर के अनुसार, शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने कुछ ही समय में विकराल अवतार ले लिया। देखते ही देखते आग 3 मंजिला कपड़ा दुकान में फैल गई। सुचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है। 

वही सिटी कोतवाली क्षेत्र में उपस्थित मानसरोवर कपड़े की दुकान में मंगलवार को लगभग 1 से डेढ़ बजे के बीच आग लग गई। आग की लपटें इतनी ज्यादा थीं कि कुछ ही समय में 3 मंजिला कपड़े दुकान में आग फैल गई। मामले को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी खबर पुलिस और दमकल विभाग को दी। खबर पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग बुझाने में लगी हुई है।

वहीं, जब आग लगी तब दुकान के भीतर ग्राहक तथा कर्मचारी सहित कुल 40 से अधिक लोग थे। आनन-फानन में सभी को बाहर निकाल लिया गया, किन्तु मालिक, मैनेजर सहित कुल 4 लोग भीतर फंस गए थे। कुछ देर के पश्चात् उनमें से तीन तो बाहर निकाल लिया गया, लेकिन प्रबंधक फंसा रह गया। दुर्घटना में दुकान का मैनेजर जिंदा जल गया गया, जिसका शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। दुर्घटना में मृतक मैनेजर की पहचान जैनेंद्र जैन के तौर पर हुई है, जो छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ का रहने वाला था। घटना में लाखों रुपये का कपड़ा जलकर खाक हो गया। 

देवघर में हुए रोपवे हादसे का भक्तों पर नहीं पड़ा कोई असर, बोले- 'यहां मौत आती, तो ज्यादा अच्छा है'

IOC ने निविदाओं के माध्यम से 4 मिलियन बैरल कच्चे तेल की खरीद की

भीषण आर्थिक संकट से जूझ रहा श्रीलंका, भारत ने भेजे 11 हज़ार मीट्रिक टन चावल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -