ग़ाज़ियाबाद की प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग, हादसे के वक़्त कारखाने में मौजूद थे 40 मजदूर

लखनऊ: गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित प्लाईवुड बनाने वाली फैक्ट्री में मंगलवार दोपहर लगभग सवा 12 बजे भीषण आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की दस गाड़ियों ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया।

आग लगने के दौरान फैक्ट्री में लगभग 40 मजदूर काम कर रहे थे। आगे फैलने से पहले सभी को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने आगे बताया कि बताया कि बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया के सी-156 में राकेश सहलोत्रा और सुभाष सहलोत्रा की प्लाईवुड बनाने का कारखाना है। दोपहर लगभग 12:15 बजे फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से आग लग गई।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी फैक्ट्री लपटों में घिर गई। फैक्ट्री के अकाउंटेंट ब्रिज भूषण गुप्ता ने दमकल विभाग को सूचित किया। जिसके बाद दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया आग बढ़ती देख दमकल की आठ अन्य गाड़ियां मौके पर भेज दी गईं। लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया गया। उनका कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा है।

बलात्कार के आरोपी को जमानत मिली तो लगे 'भैया इज बैक' के पोस्टर, सुप्रीम कोर्ट ने पुछा- किस बात का जश्न

BJYM ने की AMU प्रोफेसर की गिरफ़्तारी की मांग, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी अपनामजनक टिप्पणी

'हाइब्रिड' होगा भविष्य का युद्ध, कंप्यूटर वायरस से भी होगी जंग - इंडियन एयरफोर्स चीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -