शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, कई दुकानें खाक

कानपुर : शहर के मंधना क्षेत्र में रविवार सुबह शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग ने विकराल रूप धारण कर छह दुकानों को जलाकर राख कर दिया। इस अग्निकांड में करीब डेढ़ से दो करोड़ रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। सुबह करीब 5 बजे अचानक आग की लपटे देख मंधना चौराहे से गुजर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते हार्डवेयर, जनरल स्टोर, इलेक्ट्रॉनिक समेत 6 दुकानें आग की लपटों में घिर गईं।

बंगाल में फिर भिड़े भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता, चार की मौत

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे दुकानदारों ने मंधना पुलिस व फायर ब्रिग्रेड को सूचना दी। जानकारी मिलने के करीब डेढ़ घण्टे बाद शिवराजपुर की मिनी फायर गाड़ी मौके पर पहुंची। जिसे देखकर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। लोग बड़ी गाड़ी बुलाने के लिए हल्ला करने लगे। मौके पर पहुंचे बिठूर थाना प्रभारी के कई बार फोन करने के बाद करीब सात बजे फायर ब्रिगेड की पहली गाड़ी पहुंची। तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। 

मानसून की दस्तक के साथ ही देश के कई राज्यों में अब भी जारी है गर्मी का कहर

इस तरह पाया आग पर काबू 

जानकारी के मुताबिक इसके बाद करीब 8 दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची। करीब साढ़े नौ बजे आग पर काबू पाया जा सका। आग से अन्नू मोटवानी और गुड्डन त्रिवेदी की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान, अशोक मोटवानी का जर्नरल स्टोर, मीठाराम की हार्डवेयर, हरिश्चंद्र दीक्षित की हार्डवेयर, देवा मोटवानी की बेक्री की दुकानें आग से जलक खाक हो गईं।

अगले 24 घंटे में पूर्वोत्तर के त्रिपुरा में दस्तक दे सकता है मानसून

ममता के किले में एक और छेद, 17 टीएमसी पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

कोरबा में आकाश से बरसी मौत की बिजली, कई मरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -