वित्तमंत्री अरुण जेटली पर दर्ज होगी FIR
वित्तमंत्री अरुण जेटली पर दर्ज होगी FIR
Share:

नई दिल्ली : ललित मादी मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. अब तो उनके खुद के पार्टी के लोग ही इस मामले में पार्टी से बगावत करने पर आमादा है, अभी हाल ही में भाजपा सांसद आर.के. सिंह अपने केंद्रीय नेतृत्व पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि भगोड़े ललित मोदी की मदद करना पूरी तरह गलत है फिर चाहे मदद किसी भी तरीके से की गई हो. ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले ही भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने इस मामले में ललित मोदी को आस्तीन का सांप तक कह डाला था.

जेटली के खिलाफ दी FIR की अर्जी

बुधवार को कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमले के सिलसिले में कानूनी रुख अपना लिया. और उन्होंने गृहमंत्री के विरुद्ध FIR दर्ज कराने की अर्जी भी दे दी है. भाजपा के इस सांसद ने अरुण जेटली के विरुद्ध IP इस्टेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आजाद ने जेटली पर आरोप लगाया है कि दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में बार में गांधी जयंती के अवसर पर (2 अक्टूबर, 2013) शराब परोसी गई थी जबकि इस दिन पूरे देश में ड्राइ डे मनाया जाता है, और इस दिन शराब देना अपराध होता है.

आजाद ने अपनी शिकायत में कहा है कि DDCA के सदस्य N.C बक्शी की शिकायत पर दिल्ली के एक्साइज कमिश्नर I.D वर्मा ने 2 अक्टूबर, 2013 को संबंधित बार का निरीक्षण किया था, जिसमें बार स्टोर से उस दिन शराब की 3 बोतलें निकाली जाने की बात सामने आई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -