मगरमच्छ के आंसू ना बहाए सोनिया, इंदिरा गाँधी ने छात्रों को तिहाड़ में डाला था - निर्मला सीतारमण
मगरमच्छ के आंसू ना बहाए सोनिया, इंदिरा गाँधी ने छात्रों को तिहाड़ में डाला था - निर्मला सीतारमण
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून पर जहां दिल्ली सहित कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं, सियासी गलियारों में भी राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश में हो रहे विरोध प्रदर्शन के लिए जहां भाजपा को जिम्मेदार बताया है। वहीं, अब केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि वह छात्रों के लिए मगरमच्छ के आंसू बहा रही हैं। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने छात्रों को तिहाड़ जेल में डाल दिया था।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने चेतावनी देते हुए कहा है कि छात्रों के बीच जिहादी, नक्सली और अलगाववादी बैठे हुए हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि देश भर में हो रहे विरोध प्रदर्शन आर्थिक एजेंडे को पटरी से नहीं उतार सकते। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बीते कुछ दिनों से देश के कई विश्वविद्यालयों में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच वित्त मंत्री ने यह टिप्पणी की है। 

उन्होंने कहा है कि, उन्हें मालूम नहीं है कि नई दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया में रविवार रात क्या हुआ। उन्होंने यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन कर रहे समूहों का समर्थन करने के लिए कांग्रेस की निंदा की। उन्होंने कहा कि ये प्रदर्शन नक्सली या अलगाववादी रुख प्रदर्शित कर रहे हैं। सीतारमण ने कहा कि जिस पार्टी ने भारत की स्वतंत्रता में सहायता की थी उसके पास राष्ट्र निर्माण का एजेंडा नहीं है और वह मगज एक परिवार तक सिमटकर रह गई है।

मारुति अपने डीजल कार बंद के फैसले पर मारेगी यू-टर्न, जाने क्या है कारण

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति का फनी वीडियो, कहा-नेशनल जीजू

Internet Banking Safety Tips: बैंकिंग फ्रॉड से बचना है तो रखे इन 5 बातों का खास ख्याल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -