सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा 'वेनम' का ट्रेलर, दो दिन में मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज
सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा 'वेनम' का ट्रेलर, दो दिन में मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज
Share:

पिछले कुछ दिनों से हॉलीवुड फिल्म 'Avengers: Infinity War' का ट्रेलर काफी धूम मचा रहा था लेकिन इसी बीच एक और फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जो सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है. ये हॉलीवुड फिल्म शानदार एक्शन्स से तो भरपूर है ही इसके साथ ही इसमें जबरदस्त डायलॉग्स भी आपको मिलेंगे. ये हॉलीवुड फिल्म है 'वेनम'. सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से इस फिल्म ट्रेलर रिलीज़ किया था.

बता दें फिल्म वेनम में टॉम हार्डी, मिशेल विलियम्स और रिज अहमद मुख्य किरदारों में नजर आने वाले है. वही बात करे फिल्म के ट्रेलर की ही तो इस समय वेनम का ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप-3 ट्रेंडिंग में चल रहा है. दो दिन पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया था. हैरान करने वाली बात तो ये है कि महज दो दिन के भीतर ही इस ट्रेलर को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही ट्रेलर को 8 लाख से ज्यादा बार लाइक भी किया गया है.

इस फिल्मे की कहानी फिक्शन ड्रामा पर आधारित है जिसमे एक अलग ही प्रकार का जीव दिखाया जाएगा. इससे पहले फिल्म वेनम का टीज़र और पोस्टर भी रिलीज़ हो चुका है जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था. अब तो बस सभी को ये फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है.

आँखों और बोल्डनेस की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई लुसिंडा निकोलस

रहस्यमयी किताब पर बन रही फिल्म, मुख्य भूमिका में नजर आएंगी सोफिया लिलिस

तीसरी बार पिता बनने पर प्रियंका ने दी अपने को-स्टार को बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -