इस मछली के सिर चढ़ा फीफा का खुमार
इस मछली के सिर चढ़ा फीफा का खुमार
Share:

इन दिनों रूस में फीफा वर्ल्ड कप चल रहा है और पूरी दुनिया फीफा की दीवानगी में खोई हुई है। लेकिन क्या आपको पता  है कि फीफा केवल इंसानों को ही अपना दीवाना नहीं बना रहा है, बल्कि मछलियां भी इसकी दीवानी हैं। जी हां, ये सच है। एक मछली ऐसी भी है, जो फीफा के रंग में  रंगी हुई है और जिस तरह खिलाड़ी मैदान पर गोल मार रहे हैं, यह भी अपनी खास अदा से बॉल को सीधे गोल पोस्ट में पहुंचा देती है। 

इस मछली के वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। आनंद महिंद्रा आए दिन फीफा से संबंधित कई फनी वीडियोज और फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते  रहते हैं।  महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ​लिखा है, 'पता नहीं इसके बाद मेरे वॉट्सऐप वंडरबॉक्स पर क्या आएगा।  यह मछली पानी की दुनिया की मेसी है। अब मुझे यह तय करना है कि आज रात कोई मैच देखूं या इस वीडियो को ही देखता रहूं।' इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि मछली पानी के  टब में है और एक व्यक्ति टब में बॉल डालता है, तो मछली उसे ​अपनी पूंछ से हिट करती है। पूंछ से हिट होने के बाद यह बॉल सीधे बाहर रखे गोल पोस्ट पर जाकर लगती है।


बता दें कि इससे पहले भी आनंद महिंद्रा ने फीफा से संबंधित एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक लड़का सड़क पर फुटबॉल से कारनामे करता हुआ दिख रहा था। वहीं वह ऐसे कई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जो लोगों में उत्सुकता जगाते रहते हैं।  

शादी का ख़्वाब जब हकीकत हो जाए तो ऐसा होता है

यहां से आई अक्षय के 'गोल्ड' की कहानी

Video: कुछ ही मिनिट में चकनाचुर हो गई नई फरारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -