FIFA 2018 : इस खिलाड़ी ने मारा ऐसा गोल कि शहर में आ गया भूकंप
FIFA 2018 : इस खिलाड़ी ने मारा ऐसा गोल कि शहर में आ गया भूकंप
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस फीफा का ही क्रेज़ छाया हुआ है. रविवार के दिन एक शानदार मैच खेला गया और ये मैच इतना ज्यादा शानदार हो गया कि इसके कारण धरती ही हिल गई. जी हाँ... रविवार को मैक्सिको के मशहूर प्लेयर हिर्विंग लोनाजो ने ऐसा गोल मारा की इसके बाद जर्मनी का 31 साल पुराना रिकॉर्ड भी टूट गया. हिर्विंग लोनाजो ने ये गोल मैच के 35वे मिनट पर मारा था. इस गोल के कारण जर्मनी को अपना पहला मैच तो गंवाना ही पड़ा इसके साथ ही गोल ने शहर में भूकंप ला दिया.

सुनकर चौक गए ना आप भी लेकिन ये सच है. हिर्विंग लोनाजो द्वारा लगाए गए इस शानदार गोल के बाद सभी लोग ख़ुशी के मारे जमकर कूदने लगे. लोगों को खुश होकर इतना ज्यादा जोर से कूद पड़े कि शहर में उनके कूदने के कारण भूकंप ही आ गया. इसके बाद मेक्सिको के दो सिसमिक सेंसर्स धरती में होने वाली हलचल को रिकॉर्ड किया. रिपोर्ट आने के बाद इंस्टिट्यूट ऑफ जियोलॉजिकल एंड एटमसफेरिक रिसर्च के विभाग एसआईएमएमएसए (SIMMSA) ने शहर में भूकंप के झटके की पुष्टि की.

जी हाँ... SIMMSA ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि, 'लोनाजो के गोल मारने के बाद शहर में बड़ी मात्रा में लोग कूदने लगे थे जिसके बाद यहाँ भूकंप आ गया था.' सूत्रों की माने तो ये पहली बार नहीं है जब शहर में किसी के कूदने पर भूकंप आया हो बल्कि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है.

अंडरवियर धोने से पहले हो जाइये सावधान, उसमे लगी होती है आपकी 'पो'...

महिला को जिंदा निगल गया अजगर तो लोगों ने फाड़ दिया उसका पेट, देखे खौफनाक वीडियो

एक बिल की वजह से तोड़ दी शादी, फिर की ब्रेकअप पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -