महिला को जिंदा निगलने पर लोगों ने अजगर का किया ऐसा हाल, देखे खौफनाक वीडियो
Share:

कई तरह की सापों की प्रजाति को हम सभी ने चिड़िया घर में तो देखा ही होगा. कई सांप ऐसे होते है जो कद में बहुत ज्यादा बढ़े होते है और वो किसी जिन्दा इंसान को भी निगल सकते है. ऐसे ही इन्डोनेशिया की एक महिला ने पायथन को करीब से देखा लेकिन इसके बाद वह किसी और को देखने लायक नहीं रही. पायथन ने इस महिला का ऐसा हाल कर दिया जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, शाम के वक़्त एक महिला अकेले ही खेत में काम कर रही थी. इस दौरान उस महिला का सामना एक पायथन से हुआ था. इस पायथन ने महिला का ऐसा हाल किया था कि जिसके बाद उस महिला को अपनी जान गवानी पड़ी. इसके बाद अगली सुबह आस-पास के लोगों की नज़र पायथन पर पड़ी जो महिला को कच्चा चबाने के बाद मर चुका था.

लोगों ने देखा कि पायथन का पेट काफी फुला हुआ है जिसके चलते लोगों ने पायथन के शरीर को फाड़ा तो पाया कि एक म्रत महिला उसके शरीर में पड़ी हुई है. इससे सभी हैरान हो गए. सोशल मीडिया पर इस महिला और अजगर की लड़ाई का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान हो गया. इतना खौफनाक वीडियो देखने के बाद तो शायद आप के भी होश उड़ जाएंगे. आप भी देखिये यह वीडियो जिसमें लोग पायथन के शरीर से म्रत महिला को निकाल रहे है.

एक बिल की वजह से तोड़ दी शादी, फिर की ब्रेकअप पार्टी

अब महिलाओं को सेनेटरी पैड से छुटकारा दिलाएगा यह कप

3-5 AM बजे जिनकी नींद खुलती है वो अलौकिक शक्तियों से घिरे होते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -