Share:
देर रात हुए सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल
देर रात हुए सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर के कैट रोड पर एक भीषण हादसे में दो स्टूडेंट की मौत हो गई। साथ ही एक अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगो द्वारा तीनों को उपचार के लिये पहले एमवाय अस्पताल भेजा गया। एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात दूसरे दोस्त ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। हादसा किसी अज्ञात वाहन से टक्कर होने के कारण होना बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक मृतक प्रीत (22) पुत्र सुरेन्द्र चौहान निवासी सदर बाजार, उसका दोस्त मृतक हर्षवर्धन वर्मा निवासी रामबाग और घायल भावेश बाइक पर सवार हो कर पीथमपुर से इंदौर की तरफ आ रहे थे। तभी रात करीब 1.30 बजे उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रीत की अस्पताल लाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि हर्ष वर्धन और भावेश को उपचार के लिये निजी अस्पताल भेजा गया। हर्ष वर्धन की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं भावेश का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि कैटरिंग का सामान ले जा रही पिकअप वाहन ने बाइक सवार तीनों दोस्तों को टक्कर मारी है। मृतक प्रीत के परिवार के लोगों का कहना है कि जहां हादसा हुआ वहां पूरे रोड पर स्ट्रीट लाइट नहीं। जिसके कारण काफी अंधेरा था। जहां आए दिन लोग हादसे का शिकार होते रहते हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

दूसरी मंजिल से गिरने से मौत, 12 दिन तक लड़ा जिंदगी की लड़ाई

माधुरी दीक्षित पर उर्फी जावेद ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'उन्होंने मुझे अवॉर्ड फंक्शन की लिस्ट से किया आउट'

कल से शुरू होगा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का दूसरा चरण, मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -