छत्तीसगढ़ में 2 बाइक की हुई भयंकर टक्कर, 4 लोगों की हुई मौत
छत्तीसगढ़ में 2 बाइक की हुई भयंकर टक्कर, 4 लोगों की हुई मौत
Share:

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई जिसमें 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर है। शनिवार को पुलिस ने बताया कि जशपुर में दो बाइक की टक्कर में 4 लोगों की जान चली गई। उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार देर शाम तुमला क्षेत्र के गंझियाडीह गांव के पास हुई।

वही एक पुलिस अफसर ने बताया कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दो मोटरसाइकिलों पर कुल 6 लोग यात्रा कर रहे थे, तभी विपरीत दिशाओं से आ रहे ये वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। उन्होंने कहा, "3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 अन्य चोटिल हो गए थे। 3 चोटिल व्यक्तियों में से एक ने कोतबा के एक सरकारी चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक लोगों में से 3 की पहचान गंझियाडीह गांव के चंदन नायक, खगेश्वर धोबी एवं पास के कोल्हेझरिया गांव के उमाशंकर के रूप में हुई है।

अफसर ने कहा कि शेष दो चोटिल व्यक्तियों में से एक को रायगढ़ के चिकित्सालय में रेफर किया गया है, जबकि दूसरे को जशपुर के फरसाबहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। अफसर ने कहा,  'ऐसा लगता है कि दोनों दोपहिया वाहन तेज गति में थे। हालांकि, हादसे की आगे की तहकीकात जारी है।" सीएम विष्णु देव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से 4 लोगों की मौत पर शोक जताया एवं चोटिल व्यक्तियों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। 

गौतम गंभीर का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना करेंगे कार्रवाई...’, नितिन गडकरी ने कांग्रेस को भेजा लीगल नोटिस

'मैं केवल कार्यकर्ता हूँ मेरे मन में PM बनने के लिए कोई आकांक्षा नहीं है': नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -