जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, खाई में बस गिरने से 11 की मौत
जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण हादसा, खाई में बस गिरने से 11 की मौत
Share:

पुंछ: जम्मू-कश्मीर के पुंछ से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ भीषण हादसे में 11 की मौत हो गई है और 25 घायल हैं। बताया जा रहा है मंडी तहसीलदार शहजाद लतीफ के मुताबिक सवजियान इलाके में मिनी बस का हादसा हो गया। सेना का बचाव अभियान जारी है। आपको बता दें कि यहाँ कई घायलों को मंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इन सभी के बीच जम्मू कश्मीर सरकार ने पीड़ित परिवारों को पांच लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है। जी दरअसल इस मामले में प्रशासन का कहना है कि हादसे की जांच से पहले राहत और बचाव कार्य पर जोर है। खाई में जो लोग फंसे हुये हैं उन्हें बाहर निकाल लिया गया है और अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने प्रत्येक मृतक के परिवार के सदस्यों के लिए 5-5 लाख रुपये की राहत की घोषणा की। इसी के साथ ही अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया। जी दरअसल उन्होंने कहा कि इस हृदय विदारक हादसे में सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है। इसी के साथ ये भी कहा गया है कि इलाज में किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी।

आप सभी को बता दें कि इससे पहले 31 अगस्त को कटरा से दिल्ली आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस का कटरा में एक्सीडेंट हो गया था। जी हाँ और इस बस से एक दूसरी बस टकराई गई थी। इस हादसे में 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई थी। करीब 16 श्रद्धालु घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जी दरअसल दिल्ली से करीब 35 श्रद्धालुओं से भरी ये बस मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए आई हुई थी। कटरा से वापस दिल्ली रवाना होते समय उसका एक्सीडेंट हो गया था।

मुसीबत में फसा Google, दर्ज हुआ इतने बिलियन डॉलर का केस

JIO और AIRTEL के बाद अब VI ने पेश किया अपना शानदार रिचार्ज प्लान

'पीएम मोदी पागल नहीं हैं', राहुल गांधी पर भड़के गुलाम नबी आजाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -