जल्द आ सकती है फिएट की नयी कार, सामने आई तस्वीर
जल्द आ सकती है फिएट की नयी कार, सामने आई तस्वीर
Share:

कार निर्माता कंपनी फिएट इन दिनों अपनी एक नई सेडान कार पर काम रही है. इस कार के बारे में कहा जा रहा है कि, कंपनी इस कार को अपनी पुरानी सेडान लिनिया की जगह पेश करने वाली है.ख़बरों के मुताबिक फिएट ने अपनी इस नई सेडान कार को क्रोनोस नाम दिया है और इस कार की कुछ तसवीरें भी सांझा की है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी इस कार को अगले साल कि शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतर सकती है. फिएट द्वारा जारी की गयी तस्वीरों से पता चलता है कि फिएट क्रोनोस, एग्रो हैचबैक के सेडान अवतार के रूप में पेश किया गया है.

क्रोनोस के पिछले दरवाजे पर बदलाव देखने को मिल सकता है. इस में ऑडी ए3 से मिलते-जुलते एलईडी ग्राफिक्स वाले रैप-राउंड टेललैंप्स का इस्तेमाल किया गया है. आपको बता दें कि फिएट क्रोनोस को बाजार में उतारते ही फॉक्सवेगन विरटस (दूसरी जनरेशन की वेंटो) और होंडा सिटी सिटी जैसी कारों से कड़ा मुकाबला मिलने वाला है.

हालांकि अभी इस बात की कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आयी है कि कंपनी अपनी इस नई कार को भारतीय बाजार में बिक्री के लिए कब तक उतारेगी. हालांकि ऑटोमोबाइल पंडितों का मानना है कि आने वाले कुछ सालों में फिएट इस कार भारतीय बाजार में उतार सकती है.

 

स्कॉर्पियो का लिमिटेड एडिशन है कुछ खास

क्या आपने देखी रतन टाटा के कहने पर बनी स्पेशल कार

पेश है 2017 की तीन बजट कारें

2021 में भारत आएंगे डुकाटी के इलेक्ट्रिक टू- व्हीलर

लॉन्च हुआ स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -