लॉन्च हुआ स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन
लॉन्च हुआ स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन
Share:

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी लम्बे समय से चर्चा का विषय बानी अपनी लोकप्रिय कार स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है. पानी ने अपनी इस हैचबैक कार को दोनों (डीजल व पेट्रोल) वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इस लिमिटेड एडिशन में पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 5.44 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई हैं तो वहीं डीजल वेरिएंट को 6.39 लाख रुपए पेश किया गया है. मारुति सुजुकी ने स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन में कई नए बदलाव किए है.

इस कार के बोनेट, रूफ और साइड पर शानदार ग्राफिक्स दिए गए हैं जो इसे मौजूदा मॉडल से काफी अलग लुक देते है. कंपनी ने इस कार को ख़ास बनाते हुए टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ओटो को स्पोर्ट करता है. कंपनी ने अपनी इस नयी लिमटेड एडिशन को इस बार स्पोर्टी स्टेयरिंग व्हील व नए सीट कवर्स के साथ पेश किया है. इस कार के पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर इंजन लगाया गया है जबकि डीजल वेरिएंट को 1.3 लीटर इंजन के साथ पेश किया गया है .

कार का पेट्रोल वेरिएंट 83 bhp की पावर और 115 Nm का टार्क जनरेट करता है. वही डीजल इंजन से 74 bhp की पावर और 190 Nm की टार्क पैदा करने में सक्षम है. दोनों इंजनों को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है. मारुति सुजुकी के मुताबिक इस कार को खरीदने वाले ग्राहकों को इसके साथ कारपैट मैट्स व एक्स्ट्रा बॉस वाले स्पीकर्स भी दिए जाएंगे.

 

 

नॉर्टन मोटरसाइकल्स भारत लेकर आ रही दो धांसू बाइक्स

लंबे इंतजार के बाद आ रही 'TVS Apache RR 310S'

ट्रायम्फ और बजाज की दोस्ती रॉयल एनफील्ड को पड़ सकती है भारी

भारतीय बाजार में दस्तक देने आ रही 'Bonneville Speedmaster'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -