अपने फेस्टिव लुक को कम्पलीट करने के लिए डिफ्रेंटस ड्रेसेस के साथ ऐसे कैर्री करे पोटली बैग्स ....
अपने फेस्टिव लुक को कम्पलीट करने के लिए डिफ्रेंटस ड्रेसेस के साथ ऐसे कैर्री करे पोटली बैग्स ....
Share:

अगर आपके पास ट्रेडिशनल ज्वेलरी हैं तो भी सूट  साड़ी, लहंगा, और इंडो-वेस्टर्न जैसे ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ एक ऐसे बैग की ज़रूरत होती है, जो हमारे लुक को पूरा करती हैं। फेस्टिव सीजन में हर तरफ ट्रेडिशनल ड्रेसेज की ही बहार देखने को मिलती हैं। ऐसे में ट्रेडीशनल वियर्स के साथ हैंडबैग या क्लच लेने का आइडिया ही दिमाग में आता हैं। अगर बात बॉलीवुड स्लैब्स की करें तो इन दिनों उनमें पोटली  बैग का क्रेज खास देखने को मिल रहा हैं जिसके जरिए वह अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट कर रही हैं। पोटली बैग को किसी भी ऑकेजन में कैरी किया जा सकता है। पोटली बैग आपको परफेक्ट लुक देते हैं।

सूट के साथ:  आप अपने सूट से मैच करता हुआ ऐम्बेलिश्ड पोटली बैग लिया है सोनम के इस सादगी भरे ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने में पोटली बैग्स ने अच्छी भूमिका निभाई है. ऐसी ड्रेसेस के साथ आप भी पोटली बैग्स चुनें।

सिम्पल साड़ी के साथ : आप रेड कलर की साड़ी के साथ गोल्ड कलर का पोटली बैग कैरी कर सकती है। कॉन्ट्रास्ट कलर का पोटली बैग लेना चाहती है तो ये आपको अलग दिखाने में मदद करेगा।गोल्डन एंड सिल्वर : ट्रेडिशनल लुक के लिए साड़ी या फिर इंडो वेस्टर्न वेडिंग आउटफिट के साथ भी आप सिल्वर का किसी भी रंग की पोटली कैरी कर सकती हैं। ये पोटली बैग्स बेहद स्टाइलिश लगते हैं और इसे लेकर जब आप किसी पार्टी में जाती हैं तो आपके लुक में इसका इम्प्रेशन और भी बढ़ जाता है। अगर आपने सिल्वर ड्रेस पहनी हैं तो आप सिल्वर कलर के पोटली बैग्स ले सकती हैं। गोल्डन अधिकतर हर ड्रेस के साथ मैच हो जाता हैं।

हैवी साड़ी के साथ :  अगर आप अपने  अपने लुक को पूरा करने के लिए गोल्ड कलर का ऐम्बेलिश्ड पोटली बैग कैरी किया हैं। ऐसे बैग्स हमारे ट्रेडिशनल लुक को पूरा तो करते ही हैं, साथ में हमारे हाथ भी फ्री रहते हैं, जिससे हमें अपनी साड़ी व लहंगे को संभालने में आसानी होती हैं।

सिम्पल ड्रेस के साथ  डोरी वाले: सिपल ड्रेस के साथ गोल्डेन पोटली बैग्स ले। यह गोल्डन बैग आपके ट्रेडिशनल लुक को परफेक्ट बनाएगा। जिससे आपका लुक बेस्ट लगेगा। इसकी डोरी इसके लुक को और बेस्ट बनाएगी 

डिजाइनर पोटली: वैसे तो पोटली बैग्स का फैशन सदाबहार है लेकिन फेस्टिव सीजन  और वेडिंग सीजन में हम सभी डिज़ाइनर पोटली बैग्स को बहुत महत्व देते हैं इन दिनों पोटली बैग्स का क्रेज बॉलिवुड सेलेब्स में भी देखने को मिल रहा है। हम कई दशकों से अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए पसंद करती आई हैं। रेखा से लेकर शिल्पा शेट्टी आलिया भट्ट तक ने अपने एथनिक लुक को कम्प्लीट करने के लिए पोटली बैग्स कैरी किया है। डिजाइनर पोटली बैग्स एक्सपेंसिव होने के कारण हर कोई नहीं ले पता लेकिन उससे मिलते जुलते कम कीमत वाले ये पोटली बैग्स  लुक्स में डिजाइनर पोटली से कम नहीं हैं।

बेज एम्ब्रॉयडर्ड ड्रेस के साथ : वाइट एम्ब्रॉडरी वाली फ़्लोरलेंथ ड्रेस के साथ मैचिंग पोटली बैग ले। इस तरह की ड्रेसेस के साथ अलग, लेकिन हल्के कलर के पोटली बैग्स लें। हल्के कलर इसलिए क्योंकि अगर बैग का कलर ज़्यादा ब्राइट होगा, तो सबकी नज़र आपके बैग पर जाएगी। 

 

सर्दियों में अगर मॉइश्चराइजर का उपयोग करते है तो जान ले ये जरुरी बातें .....

सर्दियों में फेसवाश करते समय नहीं करना चाहिए ये गलतिया नहीं तो भुगतना पड़ेगा नुकसान

अपने हाथ और पैर की अच्छी देखभाल के लिए ये टिप्स आएँगे काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -