दिवाली के लिए फोक्सवैगन दे रहा इन गाड़ियों पर फेस्टिव ऑफर्स, जाने
दिवाली के लिए फोक्सवैगन दे रहा इन गाड़ियों पर फेस्टिव ऑफर्स, जाने
Share:

त्योहारों के इस मौके में ऑटो बाजार में ऑफर्स की बाढ़ आयी हुई है इसी बीच फोक्सवैगन इंडिया ने अपने एनुअल फेस्टिव कॉर्निवल Volksfest 2019 की घोषणा की है। कंपनी के इस कॉर्निवल में पोलो, वेंटो और एमियो के सेलेक्ट वेरियंट्स पर एडिशनल ऑफर्स और डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोक्सवैगन की कारों पर 1.8 लाख रुपये तक के बेनेफिट्स मिल रहे हैं। ये बेनेफिट्स 31 अक्टूबर 2019 तक कंपनी के 132 सेल्स टचप्वाइंट्स पर मिलेंगे। तो आइए जानते हैं कि फोक्सवैगन की कौन सी कार पर कितना बेनेफिट मिल रहा है।

ध्यान देने वाली बात ये है की फोक्सवैगन पोलो, वेंटो और एमियो पर मिलने वाले बेनेफिट्स में कैश डिस्काउंट्स, एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी बेनेफिट्स, एक्सटेंटेड वॉरंटी और रोडसाइड असिस्टेंस (RSA) शामिल है। फोक्सवैगन इस साल जनवरी से अपनी पेट्रोल कारों पर 4 साल की वॉरंटी और सितंबर 2019 से डीजल कारों पर 5 साल की वॉरंटी दे रही है। Volksfest के तहत कस्टमर्स वेंटो हाइलाइन डीजल पर अधिकतम 1.8 लाख रुपये तक के बेनेफिट हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा, सभी एमियो वेरियंट्स पर 20,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस मिलेगा।

वही इनके डिस्काउंट ऑफर्स की अगर बात करे तो सेलेक्टिव डीलर्स पहले से वेंटो हाइलाइन प्लस DSG वेरियंट पर करीब 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं। वहीं, फोक्सवैगन एमियो DSG हाइलाइन वेरियंट पर 1.15 लाख रुपये तक का डिस्काउंट है। इसके अलावा, कुछ डीलरशिप्स में फोक्सवैगन पोलो पर 80,000 रुपये का डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। हालांकि, फोक्सवैगन Passat, Tiguan और नए GT लाइन मॉडल्स पर डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा, फोक्सवैगन की कारों का टेस्ट ड्राइव लेने वाले कस्टमर्स को मिनिएचर फोक्सवैगन हॉट वीइल्स स्केल मॉडल मिलेगा।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी दिल हारी इस कार पर,खरीदी देश की पहली इंटरनेट कार

धनतेरस के पहले, Mercedes Benz SUV G350d भारत में लांच, जाने कीमत और फीचर्स

स्वीडन की कार कंपनी ने भारत में लांच की 402bhp कार, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -