फरारी जीटीसी4लुसो सुपरकार अब भारत में भी लाॅन्च, जानें क्या है कंपनी का मकसद
फरारी जीटीसी4लुसो सुपरकार अब भारत में भी लाॅन्च, जानें क्या है कंपनी का मकसद
Share:

भारत में आये दिन कोई न कोई कार लाॅन्च हो ही रही है। एक बार फिर से फरारी का नया माॅडल को लाॅन्च किया गया है। इसे पिछले साल 2016 के जिनीवा मोटर शो में शोकेस किया गया था। और अब नई फरारी जीटीसी 4 लुसो को भारत में लाॅन्च किया गया है। यह तो आप भी जानते होंगे की फरारी की कारों में लग्जरी पन की कोई हद नहीं होती कुछ ऐसी ही खासियत इस माॅडल में भी देखी जा सकती है। फरारी की कारों को लग्जरी और परफाॅमेंस के लिए विशेषतौर पर जाना जाता है। 

इसकी खासियत के चलते फरारी जीटीसी4लुसो में भी कंपनी ने अपनी पहचान को बरकरार रखा है। अब चलिए जानते है, की नई फरारी जीटीसी4लुसो का नाम-300 जीटी और एंजो फरारी की फेवरिट 250 जीटी बर्लिनेता लुसो के नाम से मिला है। इस लग्जरी कार को फरारी कंपनी ने दो वैरिअंट्स में पेश किया है। एक वैरिअंट वी8 इंजन वाला है और दूसरे की अगर बात करें तो दूसरा वैरिअंट वी12 इंजन का है।

भारत में वी8 इंजन वाली कार की कीमत 4.2 करोड़ रूपये रखी गई है तो वहीं दूसरी वैरिअंट वी12 इंजन वाले वैरिअंट की भारत में इसकी कीमत 5.2 करोड़ रूपये रखी गई है। दिखने में यह शानदार कार 4922 मिमी लंबी, 1980 मिमी चैड़ी और 1383 मिमी ऊंची है। और वहीं अगर इसके वजन की बात करें तो फारारी जीटीसी4 लुसो का वजन 1,790 किलोग्राम है। 

फरारी की इस लग्जरी कार की अगर बात करें तो इसका लुक स्पोट्र्स का फ्रंट काफी अग्रेसिव है। जब कंपनी के द्वारा इस कार का निर्माण किया जा रहा था तो इसे बनाते समय कंपनी का मकसद सिर्फ यही था की यह कार जो सिर्फ स्पोटर््स कार ही न लगे, बल्कि एलीट क्लास के मन-मुताबिक भी हो। इसका मतलब यही है की कंपनी एक ऐसी कार का निर्माण करना चाहती थी जिसे कंही भी चलाया जा सके।

Suzuki इस साल में पेश करेगी यह पॉवरफुल बाइक

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

कार बिक्री के लिए जुलाई का महीना शानदार रहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -