फाइनेंसर से तंग आकर डेयरी संचालक ने कर ली आत्महत्या
फाइनेंसर से तंग आकर डेयरी संचालक ने कर ली आत्महत्या
Share:

करनाल: दिन प्रतिदिन बढ़ती जुर्म कि घटनाओं से आज प्रत्येक व्याक्ति परेशान है वही हाल ही में श्याम नगर निवासी दर्शन डेयरी संचालक ने एक फाइनेंसर से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति संजीव ने आरोपी फाइनेंसर रेनू लाठर से पांच लाख रुपये उधार लिये थे. आरोपी ने इन रुपयों पर ब्याज पर ब्याज और पेनाल्टी लगाकर उसके पति से एक करोड़ रुपये व 200 गज का प्लाट भी हड़प लिया. इसके बाद भी आरोपी घर में पहुंचकर उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर उसके पति ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया और शुक्रवार को एक प्राइवेट अस्पताल में उसके पति की इलाज के दौरान मौत हो गई. सिटी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी रेनू लाठर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये लिखा है सुसाइड नोट में: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 'मैं संजीव कुमार पिता दर्शन लाल निवासी शाम नगर अपने होशोहवास में यह लिख रहा हूं कि मेरे को तीन साल से रेनू लाठर निवासी डीसी कॉलोनी ने ब्लैक मेल कर एक प्लाट 200 गज और लगभग एक करोड़ रुपये नगद वसूल लिया है' और भी खाली चेक रखे हुये हैं. मुझे मारने की धमकी देता है पैसे के लिये लोगों को लेकर आता है. मैंने अपना सब कुछ बेचकर इसे दे दिया. रिश्तेदार पूछते हैं रुपये कहां जाते हैं. अब बेटे के खाली चेक मांग रहा है. अब मेरे पास कुछ नहीं रहा है इससे तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं.

फाइनेंसरों से और भी लोग हैं परेशान: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शहर मे फाइनेंस पर रुपये देने का कारोबार जोरों पर चल रहा है. इस तहर शहर में अनेकों लोग हैं जो इन फाइनेंसरों के चुंगल में फंसे हुये हैं. ये ब्याज पर ब्याज और मोटी पेनाल्टी लगाते हैं और जबरन रुपये वसूलते हैं. इनका कोई पैमाना नहीं होता यह लोगों की मजबूरी के अनुसार उन्हें रुपये देते हैं. मृतक की पत्नी नीरज की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मृतक से एक सुसाइड नोट भी मिला है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

भोपाल में एक शिक्षिका के साथ हैवानियत, 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

उन्नाव के बाद अब बुलंदशहर में हैवानियत, नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

जब कुछ नहीं लगा चोरों के हाथ तो लिख गए नोट, लिखा- 'बहुत कंजूस है रे तू, रात खराब हो गई...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -