आलिया भट्ट और सोनम कपूर को ऑनस्क्रीन Kiss करने से फवाद खान ने कर दिया था मना, खुद बताई ये वजह
आलिया भट्ट और सोनम कपूर को ऑनस्क्रीन Kiss करने से फवाद खान ने कर दिया था मना, खुद बताई ये वजह
Share:

पाकिस्तान के जाने माने मशहूर अभिनेता फवाद खान ने 2007 में पाकिस्तानी फिल्म 'खुदा के लिए' से डेब्यू किया। ढेर सारे ड्रामा शोज किए, जिसमें 'हमसफर', 'दास्तान' और 'जिंदगी गुलजार है' बहुत लोकप्रिय रहे। फिर वर्ष 2014 में फवाद खान ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा। फिल्म का नाम था 'खूबसूरत'। इनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी ऐसी थी कि हर कोई इनका दीवाना हो गया। फिल्म में सोनम कपूर संग फवाद दिखाई दिए थे। तत्पश्चात, आलिया भट्ट के साथ फवाद 'कपूर एंड सन्स' में नजर आए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फवाद ने सोनम और आलिया, दोनों को ही ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया था। 

फवाद से एक इंटरव्यू के चलते यह सवाल किया गया था कि उन्होंने ऐसा करने से क्यों मना किया? इसका जवाब देते हुए फवाद ने कहा था कि मुझे लगता है कि मुझे उनकी फीलिंग्स की इज्जत करनी चाहिए जो मुझे पसंद करते हैं। मेरी अधिकतर ऑडियन्स को मेरा इस प्रकार से करना अच्छा नहीं लगता, वो नाराज हो सकती थी। और मैं अपने दर्शकों को खो नहीं सकता हूं। आलिया भट्ट से भी फवाद खान संग किसिंग सीन को लेकर इसी इंटरव्यू में सवाल किया गया था। उन्होंने कहा था कि फवाद के साथ मेरा एक किसिंग सीन था। 

जब ये सीन शूट होना था तो हम दोनों ही बहुत क्लियर थे कि हमें इसमें चीट करना होगा। मतलब किस चीट करना होगा। तो हर बार मैं उनके फेस के पास बस जा रही थी तथा हम दोनों दूर हो रहे थे। या फिर निर्देशक कट बोल रहे थे। मैं बस उस वक़्त यही सोच रही थी कि मैं फवाद को सहज महसूस कराऊं। क्योंकि वो जहां से आते हैं, बहुत बड़ी बात है। उनकी ऑडियन्स ऑफेंड हो सकती थी यदि किसिंग सीन प्रॉपर होता तो। आपको बता दें कि फवाद खान पाकिस्तानी फिल्मों में आज भी एक्टिव हैं। वहीं बात यदि आलिया की करें तो आलिया कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वो 'हीरामंडी' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।  

'एनिमल' के डिलीटेड सीन ने मचाया भौकाल, देखकर दहल उठे फैंस

रिलीज से पहले 'सलार' ने तोड़े रिकॉर्ड, 24 घंटे में ट्रेलर को मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

रणदीप हुड्डा के बाद शादी के बंधन में बंधा ये स्टार, दुल्हनिया को Kiss कर लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -