जानिए 'किंग खान' से लेकर बाकि स्टार की पसंदीदा कार के बारे में
जानिए 'किंग खान' से लेकर बाकि स्टार की पसंदीदा कार के बारे में
Share:

बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने लुक कपड़े औऱ स्टाइल की वजह से हमेशा से शुर्खियों में बने रहते है। लेकिन इन सितारो को एक चीज का और शौंक है वह है कार। बॉलिवुड के लगभग सभी हीरो किसी ना किसी खास कार का दिवाना जरुर होता है। तो आइय़े जाने की कौन सा सितारा की कार का दिवाना है। बॉलीवुड के किंगखान के कार कलेक्शन में वैसे BMW से लेकर ऑडी जैसे महंगे ब्रैंड्स की कारें शामिल है लेकिन हाल ही में उन्होंने बुगाती वेरॉन को खरीदकर तहलका मचा दिया है। इस कार कीमत बाजार में 12 करोड़ रुपए है।
 
महंगी कारों की बात की जाए तो बिग बी भी इस रेस में पीछे नही हैं। उनके पास रॉल्स रॉयस फैंटम कार है जो कि उन्होंने 2014 में खरीदी थी। इस कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है। कार और बाइक्स के शौकीन बॉलिवुड के हॉट जॉन अब्राहम की कार कलेक्शन देखने लायक है, हाल ही में जॉन ने इसमें निसान जीटीआर जोड़ खरीदी है। सबसे बड़ी बात यह है कि भारत में यह गाड़ी सिर्फ जॉन अब्राहम के पास है। 

बॉलिवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान को कई कार पसंद है। उनके पास BMW X6,  लैंड रोवर, रेंज रोवर इवोक, ऑडी R8 को मिलाकर लगभग सभी बड़े नाम की महंगी कार मौजूद है। बॉलिवुड के नवाब सैफ अली खान को फोर्ड मस्टैंग से कुछ खास लगाव है। उनके पास लाल रंग की 2008 Ford Mustang Shelby GT 500 है। इस गाड़ी की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर कार बेहद पसंद है। यह कार भारत में चुनिंदा हस्तियों के पास ही है। इस कार की कीमत 3.21 करोड़ रुपये से शुरू होती हैं। वहीं बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि संजू बाबा को भी गाडिय़ों से अच्छा खासा लगाव है। 

मारूति ने नए फीचर के साथ लांच की अपनी नई IGNIS कार

आप भी अगर बाइक पर पीछे बैठती हैं तो ध्यान दे इन बातों का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -