3 दिन में ही FAU-G गेम के लिए 10 लाख से भी अधिक रजिस्ट्रेशन
3 दिन में ही FAU-G गेम के लिए 10 लाख से भी अधिक रजिस्ट्रेशन
Share:

FAU-G मोबाइल गेम को हाल ही में प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध किया जाने वाला है और यह उपभोक्ता के बीच बहुत लोक​प्रिय होता जा रहा है। इतना ही नहीं इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लाइव होने के केवल 3 दिनों के अंदर  ही इस गेम को 10 लाख से अधिक से प्री-रजिस्टर कर चुके हैं। यह जानकारी इस गेम की डेवलपर कंपनी द्वारा ट्विटर अकाउंट पर  साझा किया गया है। 

FAU-G मोबाइल गेम की डेवलपर कंपनी nCore Games ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए स्पष्ट किया है कि इस गेम को अभी तक 10 लाख से ज्यादा यूजर्स द्वारा प्री-रजिस्टर कर दिया गया है। साथ ही इस रिस्पॉन्स के लिए यूजर्स को धन्यवाद कर रहे है। जंहा FAU-G गेम को ​3 दिन पहले ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए लाइव किया गया है।  

FAU-G मोबाइल गेम गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो चुका है। हालांकि अभी जिसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई एलान नहीं किया गया है। इस गेम को PUBG Mobile India को टक्कर देने के लिए पेश किया कर दिया गया है जिसे बीते दिनों ही भारत में बैन किया गया है। उम्मीद है कि FAU-G यूजर्स को ग्राफिक्स और फीचर्स के केस में निराश नहीं किया जाएगा।

जैसा कि इस गेम के नाम से ही पता चलता है कि यह फौजियों पर आधारित गेम है और पूरा गेम भारतीय सैनिकों व कमांडो पर होने वाला है। इस गेम में खतरनाक क्षेत्रों में गश्त लगा रहे भारतीय सैनिकों का एक समूह होगा जिसे अपने और अपने क्षेत्र का दुश्मनों से बचाव जरुरी है। इसमें वक़्त-वक़्त पर टास्क दिए जाएंगे। जिन्हें पूरा कर प्लेयर आगे बढ़ने वाले है। हालांकि अभी इस गेम के फीचर्स का पूरी तरह से खुलासा नहीं होने वाला है। जिसके लिए उपभोक्ता को लॉन्च होने की प्रतीक्षा करनी होगी। उम्मीद है कि जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है।

 

Moderna की कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, जल्द उपलब्ध होंगे 10 करोड़ डोज़

देवास: रेरा में पहली लोक अदालत 12 दिसंबर को होगा आयोजन

'मेरे 3 बेटों से ज्यादा तो पीएम मोदी रखते हैं मेरा ध्यान...' अपना खेत PM के नाम करने पहुंची वृद्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -