फैटी लड़के ने लगाये जोरदार ठुमके, वीडियो हो गया वायरल
फैटी लड़के ने लगाये जोरदार ठुमके, वीडियो हो गया वायरल
Share:

डांस के मामले में लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी आगे होते हैं. लकड़ियों के डांस वीडियो तो कई बार वायरल हो जाते हैं लेकिन कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिनके वीडियो लड़कियों से भी ज्यादा चलते हैं. ऐसे ही भारत में TikTok ऐप लगातार फेमस होता जा रहा है. इस ऐप के जरिए लोग ऐसे-ऐसे वीडियो बना रहे हैं, जिसकी कल्पना करना भी ना मुमकिन सा है. इस पर सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं जो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखने जा रहे हैं. 

खास बात ये है कि इस ऐप पर जो कुछ भी बनाया जाता है वो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो जाता है. उन्ही में से एक है ये वीडियो जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. इन दिनों टिकटॉक पर एक लड़के का ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं लड़का किस तरह से ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहा है. 

इस वीडियो में लड़का कनिका कपूर का गाना अंखियों में लिखे लवर लैटर पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. खास बात ये है कि लड़के के मूव्स और एक्सप्रेशन बिल्कुल रियल वीडियो की तरह नजर आ रहे हैं.तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो जिसे आप भी पसंद करेंगे. 

10 करोड़ रु के हीरे के साथ पकड़ाई दो महिलाएं, असम राइफल्स ने ऐसे किया पर्दाफाश

Video : ज़मीन पर सो रहे शख्स के कुर्ते में घुसा सांप और....

दुल्हन के साथ कुत्ते ने किया शानदार डांस, वीडियो देख रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -