Video : ज़मीन पर सो रहे शख्स के कुर्ते में घुसा सांप और....

Video : ज़मीन पर सो रहे शख्स के कुर्ते में घुसा सांप और....

सांप का नाम आते ही लोग दूर भागने लगते हैं, लेकिन क्या हो जब वही सांप आपके कपड़ों में चला जाए और आपको पता भी ना चले. आज हम आपको महाराष्ट्र के अहमदनगर में होने वाली एक ऐसी घटना के बारें में बताने जा रहे है जिसे सुनकर तो आप भी डर जायेंगे. आपको बता दें, यहां एक अस्पताल के अंदर जमीन पर सो रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति के कुर्तें के अंदर एक सांप घुस गया. इसके बाद क्या हुआ आइये जानते हैं. 

इसमें हैरानी की बात ये है कि, बात ये है कि सांप जिस व्यक्ति के कपड़े के अंदर आराम फरमा रहा था, उस व्यक्ति को भी इस बात की भनक नहीं लगी. सांप का इंसान के साथ नींद लेने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है की एक बुजुर्ग अस्पताल के जमीन पर सो रहा है. उस बुजुर्ग व्यक्ति ने सफेद कुर्ता- धोती पहन रखा है. इस बीच उसके कुर्त के अंदर एक सांप भी सो रहा है. अचानक सांप की इस हरकत पर अस्पताल कर्मियों की नजर पड़ गई. उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना वाइल्डलाइफ रेस्क्यू सोसाइटी अहमदनगर को दी और उनसे मदद की गुहार लगाई. 

वाइल्डलाइफ रेस्क्यू सोसाइटी के अधिकारी ने तुरंत मौके पर पहुंच कर उस सांप को कुर्ते से निकाला और उसको ले जाकर जंगल में उचित स्थान पर छोड़ा. वाइल्डलाइफ रेस्क्यू सोसाइटी के अधिकारियों के मुताबिक, इस सांप को 'ग्रास स्नेक' कहते हैं. इस सांप की खास बात ये है कि ये जहरीला नहीं होता है और इसके काटने से किसी को कोई भी हानि नहीं होती है.  

एक अनोखा शिव मंदिर जहां पुजारी की जगह सांप करता है पूजा

कौआ या गोरिल्ला, वीडियो देखकर लोग हो रहे कन्फ्युस

इस खास आम के लिए हर कीमत देने को तैयार हैं लोग