मैगजीन के कवर पेज पर भी दंगल-दंगल गर्ल का दिलकश LOOK...
मैगजीन के कवर पेज पर भी दंगल-दंगल गर्ल का दिलकश LOOK...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही है जो कि हमे अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'दंगल' में भी हमे उभरती हुई कलाकारा के रूप में सभी के सामने आई है. गौरतलब है की इससे पहले भी हमे फातिमा कमल हासन की बेटी के रूप में नजर आ चुकी है. जी हाँ, हम बात कर रहे है उनकी फिल्म 'चाची420' के बारे में जिसमे हमे फातिमा का बाल रूप नजर आया था व अब आमिर खान की 'दंगल' में वह पूरी तरह से निखर के सामने आ चुकी है व साथ ही साथ अपनी एक्टिंग का भी जलवा सभी को दिखा चुकी है.

तथा अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म दंगल की सफलता से वैसे भी सना शेख काफी गद-गद है. अब एक बार फिर से वह हमे नजर आई है एक मशहूर मैगजीन के कवर पेज पर. जी  हाँ, फातिमा की तस्वीर ‘फेमिना वेडिंग टाइम्स’ के कवर पेज पर छपी है, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही ही हैं. बॉलीवुड में आमिर खान जैसे बड़े सितारे के साथ फिल्म कर के पहचान बनाने वाली अदाकारा फातिमा सना शेख इन दिनों एक मशहूर मैगजीन के कवर पर नजर आ रही हैं.  

फातिमा की तस्वीर ‘फेमिना वेडिंग टाइम्स’ के कवर पेज पर छपी है, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही ही हैं. फातिमा ने नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था जिसको खूब पसंद किया गया था. आपको बता दें, ‘फेमिना वेडिंग टाइम्स’ के कवर पर छपी फातिमा की इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाष गोवारिकर ने क्लिक किया हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -