फादर्स डे पर वास्तु के अनुसार पिता को दें खास गिफ्ट, मिलेगी सफलता
फादर्स डे पर वास्तु के अनुसार पिता को दें खास गिफ्ट, मिलेगी सफलता
Share:

 

दुनियाभर में कई त्यौहार मनाए जाते हैं और इसी लिस्ट में शामिल है फादर्स डे यानी पितृ दिवस। हर त्यौहार पर गिफ्ट देने का नियम है और इसी तरह फादर्स डे पर भी बच्चे अपने पिता को गिफ्ट देते हैं। इस साल फादर्स डे 19 जून को मनाया जाएगा। जी हाँ और इस दौरान आप अपने पिता को वास्तु के हिसाब से तोहफा देंगे तो इससे उन्हें कई लाभ मिलेंगे। आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं।

चांदी- वास्तु शास्त्र के अनुसार चांदी बेहद शुभ होती है। जी हाँ और फादर्स डे पर आप अपने पिता को चांदी से बनी कोई भी वस्तुएं भेंट करते हैं। ऐसा करने से उनके व्यापार में उन्नति होगी और स्वास्थ्य भी सही रहेगा।

मिट्‌टी से बनी वस्तु- मिट्‌टी से बनी हुई वस्तुएं भी पिता को गिफ्ट कर सकते हैं। जी हाँ क्योंकि ऐसा करने से उनके कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी। इसके अलावा सफलता का रास्ता खुलेगा और घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

लाफिंग बुद्धा- वास्तु शास्त्र के अनुसार लाफिंग बुद्धा को अगर आप घर में रखते हैं तो बेहद शुभ होता है। जी हाँ और इसके अलावा घर में लड़ाई झगड़े कम होते हैं। इसी के चलते लाफिंग बुद्धा भी उपहार के रूप में पिता को दिया जा सकता है।

मोरपंख- वास्तु शास्त्र के अनुसार मोरपंख शुभ होता है और अगर आप इसे किसी को तोहफे में देते हैं तो उसके घर से सभी प्रकार के वास्तु दोष खत्म हो जाते हैं। वैसे फादर्स डे पर आप मोरपंख या उससे बनी कोई भी वस्तु जैसे ओरिजिनल मोरपंख से बनी आदि गिफ्ट कर सकते हैं। ऐसा करने से उन्हें समृद्धि की प्राप्ति होगी।

फादर्स डे पर है घूमने का प्लान तो पापा को ले जाएं इन जगहों पर

फादर्स डे: ये बॉलीवुड फ़िल्में समझाती हैं पिता की अहमियत, देखे जरूर

19 जून को है फादर्स डे, अपने पिता को दें यह खास गिफ्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -