19 जून को है फादर्स डे, अपने पिता को दें यह खास गिफ्ट्स

कहा जाता है जिसके सिर पर पिता का हाथ हो उससे बढ़ कर खुशनसीब इस दुनिया में कोई नहीं। जी हाँ, आप इस बात को जानते और मानते होंगे कि पिता आपके जन्म से लेकर जब तक आप अपने पैरों पर पूरी तरह खड़े नहीं हो जाए और जब तक आपका करियर नहीं बन जाता तब तक संभालते हैं। जी हाँ और वह हमेशा कुछ ना कुछ आपको देते ही रहते हैं। ऐसे में आपको भी अपने पिता को कुछ खास देना चाहिए. इसके लिए सबसे खास दिन 19 जून है जब फादर्स डे (पितृ दिवस) है. तो अब आज हम आपको बताते हैं आप अपने पिता को क्या दे सकते हैं?

घड़ी- आप सभी ने अक्सर देखा होगा कि पिता को घड़ी पहनने का काफी शौक होता है। जी हाँ, वहीं आजकल कई तरह की स्मार्ट घड़ियां चल गई हैं, लेकिन पापा सामान्य घड़ियां ही पहनते आ रहे हैं। ऐसे में उनका घड़ी से लगाव समझा जा सकता है और इसलिए इस फादर्स डे आप अपने पापा को एक नई कलाई घड़ी उपहार में दे सकते हैं।

वॉलेट- आप चाहे तो अपने पापा को वॉलेट दे सकते हैं. यह भी एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है। जी हाँ और अगर आपके पिता को वॉलेट रखने को शौक है, तो आप उन्हें एक अच्छा लेदर वॉलेट गिफ्ट कर सकते हैं. अगर आप चाहे तो आप इस वॉलेट में अपने माता-पिता की एक तस्वीर लगा दीजिए और फिर दीजिये.

कॉफी मग- आज के समय में मग ने हमारे जीवन में जगह बना ली है और मग से पापा कॉफी और चाय पीते हैं. ऐसे में आप अपने पापा की तस्वीर या लव यू पापा लिखवाकर उन्हें मग गिफ्ट कर सकते हैं.

कपड़े- आप अपने पिता को कोई अच्छी शर्ट या घर में पहनने के लिए टी शर्ट या कुर्ता पायजामा भी गिफ्ट कर सकते हैं.

गिफ्ट कार्ड- आप अपने पिता को कार्ड दे सकते हैं जिसमे आप अपने पिता के लिए अपनी दिल की बात लिख सकते हैं. आप चाहें तो कार्ड खुद घर पर बना सकते हैं और इस कार्ड पर पिता के बारे में कुछ अच्छी बातें, कुछ खास बातें और कुछ प्यार भरी बातें लिख सकते हैं। 

शादी के 1 साल बाद भी पति ने नहीं बनाए संबंध, तो सास ने जेठ से करवा दिया बलात्कार

'रुपए और गहने घर के बाहर लेटर बॉक्स में डाल दो..', आसनसोल में गुमनाम चिट्ठी से दहशत

हिना खान ने किया 'इनडोर स्काईडाइविंग', वीडियो देख झूम उठेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -