12 वर्षीय बेटी से दरिंदगी करता था पिता, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
12 वर्षीय बेटी से दरिंदगी करता था पिता, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक सौतेले पिता ने अपनी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी को कई बार हवस का शिकार बनाया। पीड़िता अब 4 महीने के गर्भ से है। यह हैरान कर देने वाला खुलासा उस समय हुआ जब पेट दर्द की शिकायत करने पर चिकित्सक ने बच्ची का उपचार किया। खुलासा होते ही हड़कंप मच गया तथा बच्ची की मां के होश उड़ गए। मां की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति की धमकियों के चलते उसकी मासूम बेटी इतने दिनों तक चुप रही।

मामला श्योपुर जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि 3 वर्ष पूर्व उसके पति की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। कुछ दिन पश्चात् उसने मुझसे शादी की और मेरी भी तीन बेटियां हैं। उस समय उस शख्स ने बेटियों को अपनाने की बात कहकर शादी कर ली थी। मुझे भी लगा कि बच्चियों को पिता मिल जाएग। वह उन्हें लाड़-दुलार करेगा तथा पालन-पोषण करेगा। मुझे लगा था कि इस शादी से पति की उजड़ी जिंदगी फिर बस जाएगी एवं बेटियों के सिर पर पिता का साया भी होगा। महिला ने पुलिस को यह भी बताया, मुझे नहीं मालूम नहीं था कि ये व्यक्ति मेरी बच्ची को ही हवस का शिकार बना लेगा। शादी के पश्चात् अब तक सबकुछ सामान्य चल रहा था, किन्तु 2-3 दिन पहले मेरी बेटी के पेट में दर्द उठा। इस पर पति ने यह बोलकर चुप करा दिया कि एक-दो दिन में डॉक्टर के पास ले चलेंगे। किन्तु जब दर्द अधिक होने लगा तो हम डॉक्टर को दिखाने हॉस्पिटल ले गए। वहां चिकित्सक ने बेटी की जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है। 

चिकित्सक ने बताया कि बेटी को 4 माह का गर्भ है। यह सुनकर मैं कांप गई। मैंने जब पति से इस बात का जिक्र किया तो उसने चुप रहने के लिए कहा। मैंने फिर बेटी से बात की तो मेरी बात सुनकर बेटी रोने लगी सबकुछ बता दिया। फिर मैंने बड़ौदा पुलिस थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत की है। मामले में बड़ौदा थाना पुलिस ने पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। श्योपुर एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि एक सौतेला पिता अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ दरिंदगी करता रहा। इस कारण वह गर्भवती भी हो गई है। इसकी शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस ने तत्परता से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

खेल-खेल में 9 वर्षीय मासूम ने खा लीं मां की दवा, हुई दर्दनाक मौत

मालीवाल केस में केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

कर्नाटक सेक्स वीडियाे कांड में प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, रद्द हो सकता है राजनयिक पासपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -