खेल-खेल में 9 वर्षीय मासूम ने खा लीं मां की दवा, हुई दर्दनाक मौत

खेल-खेल में 9 वर्षीय मासूम ने खा लीं मां की दवा, हुई दर्दनाक मौत
Share:

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक मासूम बच्चे ने खेल-खेल में अपनी मां की दवा खा लीं, तत्पश्चात, वह बेहोश हो गया। परिजनों ने बताया, जब वह बच्चे को हॉस्पिटल ले गए तो रास्ते में बच्चे ने दम तोड़ दिया। मृतक बच्चा अपनी माता-पिता की इकलौती संतान था। घटना जलालपुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव की है। बच्चे का नाम भरत कुमार था, जिसकी आयु 9 वर्ष थी। इसके चलते भरत के पिता ने बताया कि वह गांव में मजदूरी कर परिवार चलाते हैं। उनकी पत्नी का नाम ऊषा है, जो कि बीमार रहती हैं। ऊषा का उपचार चल रहा है।

पिता ने बताया, 22 मई की सुबह वह काम पर गए हुए थे। इस के चलते पत्नी घर के बाहर बैठी थीं। भरत घर में अंदर खेल रहा था। इस दौरान भरत ने खेल-खेल में घर में रखी मां की दवा उठाकर खा लीं, फिर वह बेहोश हो गया था। कुछ वक़्त पश्चात् जब उसके दादा उसे खाने के लिए बुलाने गए तो घर के अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए। दादा के अनुसार, भरत जमीन पर बेहोश पड़ा था। उसके पास दवाई का एक पत्ता पड़ा मिला, जिसमें से 3 गोलियां गायब थीं। इस के चलते दादा की चीख सुन वहां क्षेत्र के लोग आ पहुंचे। परिवार वाले आनन-फानन में भरत को हॉस्पिटल ले गए किन्तु दुर्भाग्यवश वहां पहुंचने से पहले ही भरत की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, मृतक भरत के घर वाले बिना उसका पोस्टमार्टम कराए शव को घर लेकर चले गए। भरत अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। भरत गांव के प्राथमिक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता था। स्थानीय लोगों के अनुसार, भरत की मां मानसिक तौर से बीमार चल रही हैं। उनका उपचार चल रहा है। अपनी मां की दवाई खाने से बच्चे की मौत हुई है। फिलहाल घटना के पश्चात पूरे क्षेत्र में हंगामा मचा है। मृतक लोगों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मालीवाल केस में केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

कर्नाटक सेक्स वीडियाे कांड में प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, रद्द हो सकता है राजनयिक पासपोर्ट

मैसूर में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, एक साथ हुई पूरे परिवार की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -