मोबाइल के लिए बाप ने डेढ़ साल के बच्चे की कर दी हत्या
मोबाइल के लिए बाप ने डेढ़ साल के बच्चे की कर दी हत्या
Share:

औरंगाबाद: आज के समय में इंसान के लिये मोबाइल इतना ज़रूरी हो गया है कि वह अब अपनों की जान लेने में भी जरा नही सोचता है। मोबाइल से जुड़ा एक ऐसा ही मामला बिहार के औरंगाबाद जिले कुटुंबा थाने क्षेत्र में सामने आया है। एक बाप ने अपने डेढ़ वर्षीय बेटे की हत्या महज इस बात को लेकर कर दी कि वह मोबाइल से खेल रहा था और उसके हाथो मोबाइल ख़राब हो गया था।

पुलिस ने बच्चे की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज़ कर लिया है। मृत बच्चे की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक गोलगरिबा गांव निवासी अनिल पासवान का मोबाइल फोन खराब हो गया था। घर लौट कर उसने परिजनों से फोन के बारे में पूछताछ की, तो घरवालों ने बताया कि उनका छोटा बेटा अनुज कुमार मोबाइल से खेल रहा था। इस बात पर पर वह गुस्से से तिलमिला गया और अनिल ने पत्नी देवंती देवी की गोद में खेल रहे बेटे को उठाकर सीधा जमीन पर पटक दिया, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कुटुंबा के थाना प्रभारी सुभाष राय ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर हत्या की एक प्राथमिकी कुटुंबा थाने में दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -