इसे प्यार कहें या वासना: ससुर और बहू ने रचाई शादी
इसे प्यार कहें या वासना: ससुर और बहू ने रचाई शादी
Share:

पटना : कलयुग में जो न हो जाए वह थोड़ा है.इसे प्यार कहें या वासना कि, रिश्तों की मर्यादा टूट गई है. बेमेल संबंध होने लगे है.ताजा मामला बिहार के पटना जिले के बेगमपुर बीन टोला का सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया है, क्योंकि यहां एक पिता ने अपने बेटे को धोखा देकर और बहू से ही शादी रचा ली. बेटे की शिकायत पर पुलिस ने बाप को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन बहू अपने नए पति को छुड़ाने के लिए थाने पर ही बैठ गई. दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे.

दरअसल हुआ यूँ कि बीन टोला निवासी वीरेंद्र महतो को अपनी ही बहू उषा देवी से प्यार हो गया. दोनों कई वर्षों तक चोरी छुपे एक-दूसरे से मिलते रहे. प्यार परवान चढ़ने पर दोनों ने भागकर पूरणदेवी मंदिर में शादी रचा ली. इसकी भनक जैसे ही महिला के पति रविंद्र महतो को लगी उसने अपने पिता के खिलाफ केनगर थाने में मामला दर्ज करवा दिया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने ससुर वीरेंद्र महतो को गिरफ्तार कर लिया.वहीं उसकी नई नवेली पत्नी उसे छुड़ाने की कोशिश में लगी है.

इस बारे में केनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि उषा देवी को नगर पुलिस द्वारा 164 का बयान न्यायालय में दर्ज करा लिया गया है. फिलहाल उषा देवी गांव के ही एक महिला के साथ बेगमपुर बीन टोला गई हैं.फ़िलहाल ससुर जेल में है. लेकिन इस घटना ने इलाके के लोगों को अचरज में डाल दिया है.

यह भी देखें

बिहार में रिश्तेदारी की लम्बी चादर पर तनातनी

बिहार टॉपर घोटाले के आरोपी बच्चा रॉय को नहीं मिली जमानत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -