भतीजों को जमीन विवाद में फंसाने के लिए पिता ने ही बच्ची की उंगलिया कुचल दी
भतीजों को जमीन विवाद में फंसाने के लिए पिता ने ही बच्ची की उंगलिया कुचल दी
Share:

भिंड। एक 13 साल की मासूम बच्ची को उसके पिता ने बुरी तरह पीटा। जब वो जान बचाने के लिए छत की ओर भागी तो उसके पिता ने उसके बाल घसीटते हुए उसे नीचे ले आया और फिर ब्लेड से उसकी उंगलियां काट दी। जब इससे भी हैवान पिता का जी नहीं भरा तो उसने पत्थरों से उसकी उंगलियां ही कुचल दी।दरअसल बच्ची का पिता राजेंद्र अपने भतीजों को जमीन के झूठे विवाद में फंसाना चाहता था और इसके लिए इस बच्ची का इस्तेमाल किया जा रहा था। पुलिस ने पड़ोसी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

बच्ची के पिता और मां दोनों के खिलाफ मामला दर्ज है। राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि कुरथरा गांव में मेरी कुछ पैतृक खेती की जमीन है। जिसे उनके भतीजे अपना बता रहे है। इसी कारण कुछ समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर भतीजों ने बच्ची पूजा पर हमला किया।

पूजा जब स्कूल से घर लौट रही थी तभी उस पर बुधवार को हमला हुआ। जब पुलिस छानबीन के लिए पहुंची तो उन्हें शक हुआ क्योंकि बच्ची को अस्पताल भी नहीं ले जाया गया था और न ही इस संबंध में कोई पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराई गई थी। पड़ोसियों ने बताया कि पूजा जोर-जोर से रो रही थी। आवाज बाहर जाता देख राजेंद्र ने दरवाजा बंद कर दिया। जब पड़ोसियों ने खिड़की से अंदर झांका तो वो पत्थर से पूजा के हाथो  को कुचल रहा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -