डैटसन गो का फेसलिफ्ट मॉडल आया सामने
डैटसन गो का फेसलिफ्ट मॉडल आया सामने
Share:

डेटसन गो का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही लांच किया जा सकता है. इस कार को प्रोडक्शन के दौरान देखा गया. जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आयी है. कंपनी इस कार को कुछ नए बदलावों के साथ पेश करने जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के बंपर में बदलाव किया जा सकता है साथ ही इसमें नए फॉग लैंप्स लगाए गए है. कंपनी सूत्रों के मुताबिक इस कार में चौड़ी ग्रिल और नए हैडलैंप्स दिए गए है. हालांकि कंपनी ने इस नई कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. लेकिन इसके केबिन में गो क्रॉस जैसा नया डैशबोर्ड पेश किया गया है.

इस कार में नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम पेश किया गया है. भारतीय बाजार में डेटसन गो के फेसलिफ्ट मॉडल की सीधी टक्कर मारुति की ऑल्टो K10 और हुंडई ईओन से होगी. गौरतलब है कि कंपनी ने पिछले साल ही ऑल्टो K10 प्लस एडिशन लॉन्च किया था.

इस कार को 3.40 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) की कीमत पर पेश किया गया था. मारुति ने ऑल्टो K10 प्लस में 1.0 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है. ये इंजन 68PS की पावर और 90Nm का टॉर्क जनरेट करने की छमता रखता है. इसे 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटेड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है.

 

फोल्ड होने वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच हुआ

जगुआर की नई जनरेशन XJ सिडान फुल इलैक्ट्रिक होगी

डेब्यू से पहले ही लीक हुई होंडा HR-V कॉम्पैक्ट SUV की फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -