डेब्यू से पहले ही लीक हुई होंडा HR-V कॉम्पैक्ट SUV की फोटो
डेब्यू से पहले ही लीक हुई होंडा HR-V कॉम्पैक्ट SUV की फोटो
Share:

opps !जी हा ये शब्द यहाँ इसलिए यूज किया गया है क्योकि ऑफिशियल डेब्यू से पहले ही होंडा HR-V कॉम्पैक्ट SUV की फोटो ऑनलाइन लीक हो चुकी है. इमेज साफ साफ कहती है कि यह कार का जापानी स्पेसिफिकेशन मॉडल है. हालांकि कितने बदलावों साथ कब लॉन्च होगी ये कार इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. होंडा HR-V कॉम्पैक्ट SUV को वेज़ेल नाम से भी जाना जाता है. हालांकि कंपनी इस कॉम्पैक्ट SUV को 2018 फेसलिफ्ट मॉडल में पेश करने की तैयारियां पूरी कर चुकी है.

2018 होंडा HR-V फेसलिफ्ट को कंपनी जापान में फरवरी में लांच कर सकती है. और फ़िलहाल भारत को इसके लिए अगले साल तक इंतज़ार करना पड़ सकता है. होंडा HR-V की जगह कंपनी के कार लाइन-अप में होंडा WR-V के बाद है. भारत में इसका मुकाबला जीप कम्पस और ह्यूंदैई क्रेटा से है. कार में होंडा ने नई HR-V फेसलिफ्ट के स्टाइल में बदलाव करने के साथ ही कंपनी ने इस क्रॉसओवर को फुल-एलईडी हैडलैंप्स और दूसरी स्टाइल वाले बंपर के साथ बड़े फॉग लैंप्स डाले है.

इस कार के पिछले हिस्से को भी स्टाइलिश बनाया जाएगा और कार की टेललाइट्स भी फुल-एलईडी हो सकती है. इसके साथ ही बेहतरीन लुक के लिए बड़ी फ्रंट ग्रिल और ऐसे ही कई शानदार एलिमेंट्स लगाए गए हैं. कंपनी ने इस कार के 4 इंजन ऑप्शन दिए हैं जिनमें 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.8-लीटर पेट्रोल, 1.6-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल-हाईब्रिड शामिल हैं.

साल 2018 मे मारुती का क्या है प्लान ?

मर्सडीज़-बैंज़ की लाइन-अप में 10 इलैक्ट्रिक कारें

साल का सबसे बड़ा वाहन मेला ऑटो एक्सपो 2018

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -