स्टाइलिश लुक पाने के लिए ये सब भी है जरुरी, रहें फैशन ट्रेंड से अपडेट

आज हर कोई फैशन के पीछे भाग रहा है. फैशन के साथ अपडेट रहना हर कोई चाहता है. फैशन का जमाना है तो कोई भी इससे पीछे नहीं रहना चाहता बल्कि अपने आप को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं. लेकिन फैशन के नए ट्रेंड्स को अपनाना अच्छी बात है लेकिन इसमें भी बहुत सी बातों का ख़याल रखना पड़ता है. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि आपका फैशन स्टाइल अपडेट रहे. 

फैशन के ट्रेंड में इन बातों का रखें ध्यान:

* जब भी खरीदारी करने जाएं हमेशा कपडे खरीदते वक्त अपने दिमाग में क्वांटिटी की जगह क्वालिटी को तरजीह दें. कुछ अच्छे प्रोडकट्स बहुत सारे फलती प्रोडक्ट्स के मुकाबले बेहतर होते हैं.

* सिंपल रहना आमतौर पर सबसे अच्छा तरीका है यह मेकअप और वार्डरोब दोनों पर लागु होता है है. एक्सेसरीज को न्यूनतम रखें और टाइमलेस क्लासिक फैशन शैलियों का उपयोग करें.

 * केवल चेहरे की सबसे अच्छी विशेषताओं को उजागर करने के लिए ही मेकअप का उपयोग करना चाहिए. उदाहरण के लिए, चीकबोन, होंठ, या आंखें. आपको नवीनतम फैशन ट्रेंड्स पर अपनी नजर रखनी चाहिए.

* इसी के साथ ये भी ध्यान रखें कि केवल उन ट्रेंड्स को अपनाना चाहिए जो आपके बॉडी टाइप और व्यक्तित्व से मेल खाते हैं. कई लड़कियां इस बात का ध्यान नहीं रखती और उनका लुक भद्दा नज़र आने लगता है.

लड़कियों में ट्रेंड कर रहे हैं ये स्टाइलिश एंकलेट्स

होंठों की सुंदरता बनाये रखने के लिए ट्रेंड में हैं लीपस्टिक के ये शेड्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -