लड़कियों में काफी ट्रेंडिंग है कोल्ड शोल्डर पैटर्न

फैशन ट्रेंड अक्सर बदलता ही रहता है और आप भी चाहते हैं कि ये ट्रेंड हमेशा ही बदलता रहे ताकि नई नई चीज़ों के बारे में जानकरी मिलती रहे. लड़कियां हमेशा लेटेस्ट फैशन ट्रेंड फॉलो करना पसंद करती हैं. ये हमेशा बॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी करती हैं. सबसे पहले फैशन ट्रेंड वहीं से आता है और उसके बाद फेमस हो जाता है. ऐसे ही आजकल बॉलीवुड डीवाज़ पर कोल्ड शोल्डर का जादू छाया हुआ है. आजकल ज्यादातर हीरोइंस कोल्ड शोल्डर ड्रेसेस में दिखाई दे रही है. ये इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट के साथ कोल्ड शोल्डर पहनना ही पसंद कर रही हैं. इसी को देखते हुए लडकियां भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं.

कोल्ड शोल्डर स्लीव्स के कुछ आइडियाज

* आप अपने टॉप में भी कोल्ड शोल्डर स्लीव्स कैरी कर सकती हैं. आप चाहे तो अपने लुक के साथ थोड़ा बदलाव कर सकती है. कोल्ड शोल्डर टॉप पहनकर आपको ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक मिलेगा.

* आप चाहे तो अपनी अपनी साड़ी के साथ कोल्ड शोल्डर ब्लाउज पहन सकती हैं. इससे आपकी साड़ी को डिफरेंट और खूबसूरत लुक मिलेगा. ये लुक इंडो वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल पर भी अच्छा लगता है तो आप इसे ट्राई कर सकते हैं.

* आजकल हीरोइंस भी साडी के साथ कोल्ड शोल्डर ब्लाउज कैरी कर रही है. अगर आप अपनी जींस के साथ कोल्ड शोल्डर टॉप कैरी करती हैं तो इससे आप भीड़ में भी अलग नजर आएंगी.

लड़कियों को अट्रैक्ट करता है लड़कों पर ये कलर

फैशन ट्रेंड में अपनाएं बैक बटन वाले ओउटिफट्स

समर में पहनती हैं स्लीवलेस तो कैरी करें श्रग, बचेंगी धुप से साथ ही होगा नया लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -