लेग्गिंग्स पहनते समय रखे इन बातो का ध्यान, नहीं बनेगे हंसी का पात्र

लेग्गिंग्स पहनते समय रखे इन बातो का ध्यान, नहीं बनेगे हंसी का पात्र

लैगिंग्स को यंगस्टर के साथ ही उम्रदराज महिलाएं भी पहनती हैं। लेकिन कई बार थोड़ी सी लापरवाही हमें हंसी का पात्र बना देती है। अगर आप थोड़ा सा ध्यान हटाएं तो यही मजाक लैगिंग पहनते वक्त भी हो सकता है। इसलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ टिप्स बता रहे हैं जो लैगिंग पहनते वक्त आपको जरूर फॉलो करनी चाहिए।

लाइट कलर के टॉप पहनें: जब भी आप लैगिंग पहनें तो उसके साथ हमेशा लाइट टॉप ही पहनें। लैगिंग के साथ ब्राइट कलर की कुर्ती या टॉप पहनने से ऐसा लगेगा जैसे आपको फैशन की सेंस नहीं है साथ ही आपको लुक मिसमैच भी लगेगा।

चूड़ीदार लैगिंग न पहने :कभी भी चूड़ीदार लैगिंग न पहनें। अगर आप अपनी लैगिंग को फ्लॉंट करना चाहती हैं तो एंकल तक की ही लैगिंग पहनें। ये दिखने में कूल भी लगती है और आप इसमें कम्फरटेबल भी रहेंगी।

क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटिड लैगिंग :क्रॉप टॉप के साथ लैगिंग पहनने से आपको कई तरह की प्रॉब्लम हो सकती हैं। क्योंकि लेगिंग्स का फैब्रिक बहुत पतला होता है जो बॉडी से चिपकने के बाद बहुत अजीब लगता है। अगर आप हेल्दी हैं तो क्रॉप टाप संग लैगिंग पहनने से आपके कर्व्स भी जरूरत से ज्यादा दिखेंगे। इसलिए क्रॉप टॉप के साथ वैसे तो आपको लैगिंग अवाइड करनी चाहिए लेकिन अगर फिर भी आप पहनना चाहती हैं तो प्रिंटिड लैगिंग ही पहनें। इसमें कर्व्स में छिप जाएंगे और पैंटी की हेमलाइन भी नहीं दिखेगी।

शादी और फंक्शन में अलग लुक के लिए कैर्री करे ये डिफरेंट गोटा पट्टी जेवेलरी

शादी के लिए फुटवियर खरीदने से पहले इन महत्वपूर्ण बातों का रखे ख्याल

बॉडी तो सेक्सी और टोंड बनाये रखना है तो ऐसे करे पुशअप्स , जाने