नवरात्री में दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं ये खास टिप्स
नवरात्री में दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं ये खास टिप्स
Share:

जैसा की सब जानते है नवरात्री का पावन पर्व आ गया है, सभी जगह इस पर्व की धूम मची है और सभी जगह तैयारी बहुत जोरो से चल रही हैं. ऐसे में महिलाएं अपनी खूबसूरती पर बहुत ध्यान दे रही है साथ ही अपने पहनावे पर भी खास ध्यान दे रही है, क्योंकि इस पर्व में महिला सुन्दर और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं. तो आइये हम इस आर्टिकल में कुछ टिप्स देना चाहते है जिसकी वजह से आप गरबा के दौरान स्टाइलिश और खूबसूरत दिख सके. 

आपका मेकअप हो ऐसा 

जब भी आप मेकअप करे तो सबसे पहले प्राइमर ही अप्लाई करे, क्योंकि ऐसा करने से मेकअप लंबे समय तक लगा रहेगा। गरबे के दौरान पसीना बहुत आता है तो मेकअप से पहले प्राइमर लगाएं ताकि आपका मेकअप पसीने में भी बरकरार रहे. प्राइमर के बाद आप वॉटरप्रूफ मेकअप लगाएं साथ ही होंठों को ज्यादा हाईलाइट करने के लिए डार्क शेड लगाएं जैसे की रेड या पिंक लिपस्टिक लगाएं. इससे आपका मेकअप अच्छा दिखेगा. 

ड्रेस 

नवरात्रि में स्पेशल दिखने के लिए जरुरी है कि ड्रेस भी सलेक्शन होना चाहिए तो ऐसे में कुछ स्पेशल पहनें, ताकि आप अट्रैक्टिव और स्टाइलिश दिखे. तो नवरात्रि में स्पेशल ड्रेस का ही चुनाव करें.  

ट्रेडिशनल आउटफिट 

जब भी आप अपने पार्टनर के साथ डांडिया नाइट पर जाएं तो ट्रेडिशनल ड्रेस पर खास ध्यान दें, ताकि आप वहा अपने पार्टनर के साथ स्पेशल दिख सके. 

ट्रेडिशनल फुटवेयर 

डांडिया नाईट की बात करे तो पूरा पोषाक उस नाईट के हिसाब से होना बेहतर होगा. ऐसे स्पेशल मौके पर पैरों में ट्रेडिशनल फुटवेयर का ही चुनाव करे. पैरो के लिए मोजडी बेस्ट रहेगा. 

हेयर स्टाइल 

हेयर स्टाइल की बात करे तो सिंपल चोटी ही बनाएं, जिससे आपका लुक कंप्लीट लगेगा. सिंपल छोटी से आपके बाल बिखरेंगे नहीं और लम्बे समय तक टिके रहेंगे. ऐसे में बालों को ज्यादा संभालना भी नहीं पड़ेगा और आप अच्छे से डांडिया नाईट को एन्जॉय कर सकते हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -