फैशन के मामले में लड़के भी नहीं है पीछे, जानिए कुछ टिप्स
फैशन के मामले में लड़के भी नहीं है पीछे, जानिए कुछ टिप्स
Share:

फैशन में इन रहने के लिए महिलाओं की तरह ही पुरुष भी जमकर कोशिश करते हैं. भले ही आज ‘सब चलता है’ वाला ऐटिट्यूड ब्‍वाएज आ भी अपनाते हैं, लेकिन सोसाइटी में अपना स्‍टेटस और स्‍टाइल ब्‍यान करने के लिए उन्‍हें फैशन सेंस से भी अपटूडेट रहना पड़ता है. मार्केट में आए हर फैशन को अपनी मुठ्ठी में रखना आजकल हर कॉलेज व्‍वॉएज को पसंद होता है. ऐसे में खुद को अपटूडेट रखने के लिए क्‍या किया जाए ये जानना बेहद जरूरी हो जाता है.

कलर्स: कलर्स चूज़ करते वक़्त यह बहुत ज़रूरी है कि आप अपनी स्किन टोन को ध्यान में रखें, अगर आपका स्किन टोन फेयर है तो आपको जाना चाहिए डीप, और रिच शेड्स की तरफ. ये कलर्स न केवल आपको फैशनेबल दिखाने में मदद करेंगे, बल्कि अट्रेक्टिव लुक भी देंगे.

टेक्सचर: कलर्स के साथ-साथ ज़रूरी है आपकी पोशाक का टेक्सचर और मैटीरियल. पैसे के चक्‍कर में सस्‍ते स्‍टफ की ओर न भागें. ऐसा स्‍टफ लें जो देखने में आपको फ्रेश लुक दे.

स्‍टाइल और कम्‍फर्ट: सबसे ज़रूरी है कि आप फैशन के साथ-साथ अपने स्टाइल और अपने कम्‍फर्ट को फॉलो करें. ऐसी ड्रेसेज का चयन करें, जो आरामदायक हों और हर उत्‍सव पर पहनी जा सकती हों.

शूज पर भी दें ध्‍यान: एक महिला जो सबसे ज्‍यादा नोटिस करती है वह होते हैं आपके शूज. ये जितने साफ और शार्प होंगे आप उतनी ही स्‍टाइलिश भी लगेंगे. इसलिए अपने कपड़ों के साथ-साथ अपने शूट पर भी पूरा ध्‍यान दें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -